Saturday , October 26 2024

सलमान खान की इस फिल्म में लास्ट मिनट पर किया गया रिप्लेस, अविका गौर ने किया खुलासा

टीवी के प्रसिद्ध सीरियल ‘बालिका वधु’ से लोगों के दिलों में जगह बनानी वाली अभिनेत्री अविका गौर इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। टीवी पर निभाई गई अपनी भूमिका से लोगों का दिल जीतने वाली अविका गौर जल्द 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट में नजर आएंगी।

ऐसे में अभिनेत्री लगातार इंटरव्यू दे रही हैं और ऐसे ही एक साक्षात्कार में अविका गौर ने साझा किया कि उन्हें ‘किसी का भाई किसी की जान’ में लास्ट मोमेंट में रिप्लेस कर दिया गया था। अविका ने यह भी कहा कि यह पहली बार नहीं था जब उन्हें सलमान खान की फिल्म में रिप्लेस किया गया था क्योंकि उन्हें ‘अंतिम’ के दौरान भी इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा था।

लास्ट मिनट पर किया गया रिप्लेस
अविका गौर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मैंने फिल्म के लिए न नहीं कहा था लेकिन किसी का भाई किसी की जान की टीम ने उन्हें रिप्लेस कर किया था और वह नहीं जानती कि क्यों। यह एक लास्ट मिनट रिप्लेसमेंट था।’ अभिनेत्री ने साझा किया कि भूमिका के लिए उन्हें कंफर्म कर दिया गया था और सारा पेपर वर्क भी की गई थी, बस डॉक्यूमेंट साइन करना रह गया था। वह बोलीं, ‘हमें बस एक फोन आया कि वे किसी और के साथ जा रहे हैं। मैं अगले दिन फिल्म साइन करने जाने वाली थी।’