Friday , October 25 2024

बॉक्स ऑफिस पर आयुष्मान खुराना की फिल्म ने पकड़ी रफ़्तार, जानिए दुनियाभर में कितना कमा चुकी है Dream Girl 2

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ को रिलीज हुए 21 दिन हो गए हैं। ये फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। हालांकि, ‘जवान’ और ‘गदर 2’ के तूफान के चलते इस फिल्म की रफ्तार थोड़ी धीमी हो गई, लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तो इसकी शुरुआत अच्छी रही।

अब तक यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है। ऐसे में यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ दुनिया भर में कितना बिजनेस करती है। आइए जानते हैं इस फिल्म का वर्ल्डवाइड बिजनेस कितना रहा।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ दर्शकों को काफी पसंद आई है। ‘जवान’ और ‘गदर 2’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बीच भी इस फिल्म ने हार नहीं मानी और लोगों पर अपना जादू चलाती रही। अब तक यह फिल्म दुनियाभर में 132.6 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है। ऐसे में यह फिल्म जल्द ही वर्ल्डवाइड 150 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो सकती है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ की कमाई पर ‘जवान’ और ‘गदर 2’ का काफी असर देखने को मिला है। सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं बल्कि ये फिल्में दुनिया भर में शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। ऐसे में ‘ड्रीम गर्ल 2’ थोड़ी सुस्त होती नजर आ रही है। इन फिल्मों के बीच यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आयुष्मान की फिल्म दुनिया भर में 150 करोड़ रुपये का कारोबार करने में कितना समय लेती है।

आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ के 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का शानदार जश्न मनाया। इस जश्न में फिल्म की डायरेक्टर और एक्ट्रेस अनन्या पांडे जैसे कई सितारे शामिल हुए। इससे पहले भी आयुष्मान ने अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी दी थी। उस पार्टी में बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक के कई कलाकार शामिल हुए थे।