Thursday , October 24 2024

मैथियास के संन्यास के एलान पर तापसी पन्नू ने दी प्रतिक्रिया, पति का समर्थन करते हुए कही यह बात

तापसी पन्नू को हाल ही में पेरिस ओलंपिक 2024 में देखा गया था। दरअसल, वह अपने पति और भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ियों चिराग शेट्टी और सात्विकसाई के कोच मौथियास बो का समर्थन करती नजर आई थीं। इस बीच अपने खिलाड़ियों के टूर्नामेंट बाहर होने के बाद हाल ही में कोचिंग से संन्यास की घोषणा कर सभी को चौंका दिया।

मैथियास बोए ने इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण संदेश साझा किया। उन्होंने लिखा, “मेरे लिए मेरे कोचिंग के दिन यहीं खत्म हुए। मैं कम से कम अभी के लिए भारत या कहीं और कोचिंग नहीं दूंगा। मैंने बैडमिंटन हॉल में बहुत ज्यादा समय बिताया है। कोच बनना भी काफी तनावपूर्ण है। मैं एक थका हुआ बूढ़ा आदमी हूं।” साथ ही, उन्होंने इस पोस्ट में स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया और भारतीय बैडमिंटन के सभी साथियों को धन्यवाद दिया।

उनके इस फैसले पर अब तापसी की प्रतिक्रिया सामने आई है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने पति का समर्थन करते हुए दिल छू लेने वाली टिप्पणी की है। अभिनेत्री ने मैथियस की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “अब आप एक शादीशुदा आदमी हैं। आपको एक कदम पीछे हटने की जरूरत है। मुझे रोजाना काम से घर आकर आपके लिए डिनर तैयार करना है और सफाई करनी है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी को बड़े पर्दे पर आखिरी बार फिल्म डंकी में देखा गया था। फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके अभिनय की जमकर प्रशंसा हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया था।

उनके आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह जल्द ही फिर आई हसीन दिलरुबा में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी और सनी कौशल भी हैं। यह फिल्म सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आएगी। 9 अगस्त से इसे स्ट्रीम किया जा सकेगा।