Thursday , October 24 2024

मोबाइल चोरी का आरोप लगा किशोर को बिजली के खंभे में बांधकर पीटा

उन्नाव: अकवाबाद गांव में मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर किशोर को खंभे में बांधकर पीटा गया। किसी ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पुलिस हरकत में आई और दोनों पक्षों को कोतवाली लाकर पूछताछ की। पीड़ित की बहन की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी 15 वर्षीय किशोर लालकुआं स्थित एक ढाबे में मजदूरी करता है। शनिवार को अकवाबाद गांव के मुकेश पासवान ने उस पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाया। किशोर को गांव के बाहर लगे बिजली के खंभे में बांधा और पिटने लगा। कुछ लोगों ने विरोध किया तो घर के बरामदे में खंभे में बांधकर पीटने लगा। घटना का किसी ने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पीआरवी मौके पर पहुंची और मामला शांत कराया। रविवार को मामले ने तूल पकड़ा। सुबह 11 बजे थानाध्यक्ष राजपाल गांव पहुंचे और आरोपी मुकेश और पीड़ित परिवार को थाने लाए।

दोनों पक्षों से बात की। पीड़ित किशोर ने बताया कि पिता दिव्यांग है। मां की मौत हो चुकी है। घर में दो अविवाहित बहने हैं। परिवार की स्थित ठीक न होने से वह ढाबे में काम करके पिता की मदद करता है। थानाध्यक्ष राजपाल ने बताया दोनों पक्षों को थाने लगाया गया था। पीड़ित की बहन की तहरीर पर आरोपी मुकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।