Thursday , October 24 2024

एसएस राजामौली की फिल्म ‘एसएसएमबी29’ से जुड़े विक्रम? ‘थंगलान’ के प्रमोशन में उठाया सच से पर्दा

चियान विक्रम अपनी अगली फिल्म ‘थंगलान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पा रंजीत के निर्देशन में बनी यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। अभिनेता जोरो-शोरों से इसका प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में वह फिल्म के प्रचार के लिए हैदराबाद में थे। इसी दौरान विक्रम ने ‘थंगलान’ के प्रमोशन के साथ-साथ उस अफवाह पर भी चुप्पी तोड़ी, जिसका सच जानने के लिए प्रशंसक काफी ज्यादा उत्सुक थे। चियान ने निर्देशक एसएस राजामौली की आगामी फिल्म ‘एसएसएमबी29’ से जुड़ाव की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी।

अस्थायी रूप से ‘एसएसएमबी29’ शीर्षक वाली यह फिल्म राजामौली और तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है। फिल्म ने वैश्विक ध्यान आकर्षित किया है, खासकर राजामौली की पिछली फिल्म ‘आरआरआर’ के बाद, जिसने पिछले साल इतिहास रचते हुए ऑस्कर अपने नाम किया था।

यह फिल्म एक वर्ष से अधिक समय से प्री-प्रोडक्शन में है। निर्माता, कलाकार और चालक दल इसकी वर्तमान स्थिति के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं। महेश के बदलते हेयर स्टाइल के अलावा, फिल्म के घटनाक्रम के बारे में बहुत कम जानकारी जारी की गई है। विक्रम को ‘एसएसएमबी29’ में शामिल किए जाने को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं, जिससे चर्चा और भी बढ़ गई है।

हालांकि, इस अफवाह में बहुत कम सच्चाई लगती है। विक्रम ने पुष्टि की कि वह भविष्य में राजामौली के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं, लेकिन अभी तक कोई विशेष फिल्म तय नहीं की गई है। विक्रम ने कहा, ‘राजामौली एक अच्छे दोस्त हैं। हम पिछले कुछ समय से बात कर रहे हैं। बेशक, हम कभी एक फिल्म में काम भी करेंगे, लेकिन हमने किसी खास चीज पर विचार नहीं किया है।’

‘एसएसएमबी29’ को इंडियाना जोन्स की तरह एक साहसिक नाटक कहा जा रहा है, जिसमें ऑस्कर विजेता संगीतकार एमएम कीरावनी ने संगीत दिया है। वहीं, ‘थंगलान’ की बात करें तो नीलम प्रोडक्शंस के सहयोग से स्टूडियो ग्रीन द्वारा निर्मित यह बहुप्रतीक्षित फिल्म जल्द ही 2डी और 3डी दोनों प्रारूपों में रिलीज होगी। यह फिल्म एक पीरियड एक्शन ड्रामा है, जो कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड्स की पृष्ठभूमि पर आधारित है।