Thursday , October 24 2024

साइकिल सवार को बचाने में डंपर ने कार में मारी टक्कर, सात लोग घायल

हरदोई:  पाली थाना क्षेत्र में कटरा बिल्हौर मार्ग पर सरसई गांव के पास स्थित ढाबे के सामने साइकिल सवार किशोर को बचाने के प्रयास में डंपर और कार की भिड़ंत हो गई। घटना में कार में सवार चार किशोरियों समेत सात लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिजन घायलों को इलाज के लिए शाहजहांपुर के अल्हागंज ले गए हैं।

शाहजहांपुर जनपद के अल्हागंज निवासी अरविंद गुप्ता (45) मंगलवार सुबह लगभग 10 बजे कार से शाहाबाद जाने के लिए निकले थे। कार में अरविंद की मां रामचहेती (65), बेटी रुचि (17), भांजी रोशनी (17), बहन सुरभि (16), साली सिमरन (16) और भतीजा शुभ (5) भी सवार थे। कार अरविंद चला रहे थे। कटरा-बिल्हौर मार्ग पर 200 मीटर आगे ढाबे के पास रुपापुर की तरफ से आ रहे डंपर ने अचानक सड़क पर आए साइकिल सवार को बचाने की कोशिश की और इसी के चलते कार में टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद दोनों वाहन सड़क किनारे खाई में उतर गए। कार सवार सभी लोग घायल हो गए। इनमें रुचि सिमरन और सुरभि की हालत गंभीर है। राहगीरों की मदद से पुलिस ने सभी घायलों को कार से बाहर निकलवाया। परिजन घायलों को लेकर निजी वाहन और एंबुलेंस से आल्हागंज चले गए। हादसे के बाद चालक डंपर मौके पर छोड़कर भाग निकला। प्रभारी निरीक्षक रमेश चंद्र पांडेय ने बताया कि डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। चालक के बारे में जानकारी की जा रही है।