Wednesday , September 25 2024

गरबा नाइट में नहीं पहननी घाघरा-चोली तो पहनें ऐसे इंडो वेस्टर्न आउटफिट

कुछ ही दिनों में शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो जाएगी। ऐसे में लोगों ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी हैं। शारदीय नवरात्रि में लोग अपने घरों में मां दुर्गा को लेकर आते हैं और उनकी पूजा-अर्चना करते हैं। शारदीय नवरात्रि का इंतजार लोग इसलिए भी करते हैं, तो इस नवरात्रि में जगह-जगह डांडिया और गरबा नाइट का आयोजन होता है। जिसके लिए महिलाएं खूब नए-नए आउटफिट खरीदती हैं।

वैसे तो गरबा और डांडिया नाइट में घाघरा-चोली ही पहनी जाती है, लेकिन अगर आप गरबा नाइट के दौरान घाघरा-चोली नहीं पहनना चाहती हैं तो यहां हम आपको इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के कुछ लेटेस्ट डिजाइन दिखाने जा रहे हैं।

कुछ अभिनेत्रियां हैं, जिनके पास एक से बढ़कर एक खूबसूरत इंडो-वेस्टर्न आउटफिट हैं, उनके कलेक्शन पर नजर डालकर आप अपना आउटफिट तैयार करा सकती हैं। तो चलिए आपको भी अभिनेत्रियों के लेटेस्ट आउटफिट दिखाते है, ताकि आप भी अपना लुक बदल सकें।

श्रद्धा कपूर

अपने लुक्स की वजह से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली श्रद्धा कपूर हर आउटफिट में कमाल की लगती हैं। ऐसे में आप उनके इस लुक से टिप्स लेकर अपने लिए इंडो वेस्टर्न आउटफिट बनवा सकती हैं। इस तरह का इंडो वेस्टर्न लुक आपको प्यारा दिखने में मदद करेगा।

सोनाक्षी सिन्हा

फ्यूजन लुक कैरी करने के लिए आप सोनाक्षी सिन्हा के इस लुक से टिप्स ले सकती हैं। मल्टीकलर वर्क वाली आइवरी कलर की जैकेट और धोती स्कर्ट सेट आपके गरबा नाइट लुक को खूबसूरत बनाने में मददगार रहेगा। इसके साथ ऑक्सीडाइज ज्वेलरी कैरी करके अपना लुक कंप्लीट करें।

माधुरी दीक्षित

अगर धोती पहनना पसंद है तो अपने लिए ऐसी धोती स्टाइल ड्रेस तैयार कराएं। माधुरी दीक्षित के जैसी ऐसी धोती स्टाइल ड्रेस आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगी। ऐसी ड्रेस बनवाते वक्त इसकी फिटिंग का खास ध्यान रखें। अगर इसकी फिटिंग सही नहीं होगी, तो आपका लुक बिगड़ सकता है।

कृति सेनन

अगर हटकर लुक पाना चाहती हैं तो कृति सेनन के इस लुक से टिप्स लेकर तैयार हों। इस लुक को पूरा करने के लिए आपको शरारा के साथ क्रॉप टॉप पहनना है और इसके साथ फ्लोर लेंथ श्रग कैरी करना है। श्रग की वजह से ही आपका लुक प्यारा लगेगा।

शिल्पा शेट्टी

अगर साड़ी को अलग तरीके से कैरी करना चाहती हैं तो उसका ये इंडो वेस्टर्न अंदाज परफेक्ट रहेगा। गरबा नाइट के दौरान ऐसी गुलाबी रंग की प्री ड्रेप्ड साड़ी आपके लुक को खूबसूरत के साथ ग्लैमरस बनाने का काम करेगी। इसके साथ बालों को खुला रखें, ताकि आपका अंदाज प्यारा दिखे।