Thursday , October 24 2024

लड्डू प्रसादम पर बने वीडियो पर बवाल, भाजपा नेता ने की यूट्यूब चैनल पर मुकदमा दर्ज करने की मांग

अमरावती:आंध्र प्रदेश में तिरुपति के लड्डू प्रसादम को लेकर वायरल वीडियो पर बवाल मच गया है। तमिलनाडु के भाजपा नेता ने आंध्र प्रदेश के डीजीपी को पत्र लिखकर यूट्यूब चैनल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।तिरुपति लड्डू प्रसादम को लेकर छिड़े विवाद के बीच यूट्यूब चैनल पारिथबंगल ने लाडू पावंगल शीर्षक से एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में लड्डू में चर्बी और मछली का तेल मिलाने को लेकर टिप्पणी की गई थी। तमिलनाडु के भाजपा नेता अमर प्रसाद रेड्डी ने इसे लेकर आंध्र प्रदेश के डीजीपी को पत्र लिखा है।

एक्स पर पोस्ट में अमर प्रसाद रेड्डी ने कहा कि भाजपा राज्य समन्वयक के अनुमोदन के बाद मैनें आंध्र प्रदेश के डीजीपी को एक औपचारिक शिकायत सौंपी है। इसमें लाडू पावंगल शीर्षक वाले आपत्तिजनक वीडियो के लिए पारिथबंगल यूट्यूब चैनल के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है।

उन्होंने कहा कि भले ही चैनल ने वीडियो हटा लिया है, लेकिन यह वीडियो हिंदुओं की भावनाओं का अपमान करता है, बल्कि समुदायों के बीच दुश्मनी फैलाने और संभावित कानून-व्यवस्था के मुद्दों को भड़काने का भी प्रयास करता है। साथ ही वीडियो में मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और उपमुख्यमंत्री पवन कल्याण को बदनाम करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने कहा कि नफरत और मानहानि की ऐसी प्रथाओं की निंदा की जानी चाहिए और सांप्रदायिक सद्भाव और सम्मान को बनाए रखा जाए। उन्होंने आंध्र प्रदेश के डीजीपी से मामले में मुकदमा दर्ज करने की मांग की।