Thursday , October 24 2024

पत्नी का गुस्सा फूटा.. अभद्रता पर पति की पिटाई, सरेआम फाड़ दी कमीज

शाहबाद:  घरेलू हिंसा के प्रकरण में अलीगढ़ से शाहबाद तहसील में तारीख पर आए पति की अभद्रता से तंग आकर उसकी पत्नी ने जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई में पति की कमीज भी फट गई। अलीगढ़ निवासी एक युवक की शादी पूर्व में ढकिया चौकी क्षेत्र के एक गांव से हुई थी। युवक ने पत्नी के रहते एक विवाहिता से शादी कर ली थी।

मामला बिगड़ने लगा और पत्नी को घर से निकाल दिया था। तभी से घरेलू हिंसा का प्रकरण चल रहा है। बृहस्पतिवार दोपहर अलीगढ़ निवासी पति तारीख पर आया हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। पति पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए पत्नी ने पति की जमकर पिटाई कर दी।बाद में लोगों ने पहुंचकर मामले को रफा-दफा करा दिया। पत्नी द्वारा पति की पिटाई की चर्चा दिन भर तहसील परिसर में चलती रही।

शादी से इन्कार करने पर लड़के पक्ष पर मुकदमा
रिश्ता तय होने के बाद शादी से इन्कार करने पर शाहबाद पुलिस ने लड़के पक्ष पर मुकदमा दर्ज किया है। ढकिया चौकी क्षेत्र के भगवतीपुर गांव निवासी सुशीला शर्मा ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी ग्राम हिंगा नगला में विशाल मिश्रा के साथ तय की थी।आरोप है कि लड़के पक्ष द्वारा बार-बार कहने के बाद भी शादी की कोई तारीख निश्चित नहीं की जा रही थी। पीड़ित ने बताया कि एक कार्यक्रम में उनके चार लाख 40 हजार रुपये खर्च हो चुके हैं।