Thursday , October 24 2024

भूमि पेडनेकर ने पूरी की ‘दलदल’ की शूटिंग, भावुक नोट साझा कर बताया इसे अपना सबसे मुश्किल किरदार

भूमि पेडनेकर ने अपनी आगामी वेब सीरीज ‘दलदल’ की शूटिंग आधिकारिक तौर पर पूरी कर ली है। अमृत राज सिंह द्वारा निर्देशित इस सीरीज में भूमि एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगी, जिसे वह अब तक के अपने सबसे मुश्किल किरदारों में से एक मानती हैं। अभिनेत्री ने इस प्रोजेक्ट के बारे में अपने विचार सोशल मीडिया पर व्यक्त किए और इसे चुनौतियों और जीत से भरा एक साल का सफर बताया।

भूमि ने लिखा भावुक नोट
इंस्टाग्राम स्टोरी पर भूमि ने भावुक नोट लिखा। भूमि ने ‘दलदल’ को जीवंत करने के लिए आवश्यक समर्पण को दर्शाया। उन्होंने परियोजना के प्रति अपने जुनून को बनाए रखते हुए मुंबई के मानसून से जूझने सहित कठिन परिस्थितियों पर काबू पाने में टीम के प्रयासों के बारे में बात की। उन्होंने लिखा, ‘बेशक, मेरे सबसे मुश्किल पात्रों में से एक है यह, मैं नर्वस हूं। मुझे शो में ऐसे शानदार कलाकारों और रचनाकारों के साथ काम करने का अवसर मिला। हमने मुंबई के मानसून का सामना किया, सबसे कठिन परिस्थितियों में शूटिंग की और फिर भी हमारा उत्साह कभी कम नहीं हुआ। हम सभी को बधाई।

अपने किरदार के बारे में क्या बोलीं भूमि
इससे पहले एक इंटरव्यू में भूमि ने रीता के रूप में अपनी भूमिका के बारे में विस्तार से बताया था, जो एक पुरुष-प्रधान क्षेत्र में बाधाओं को तोड़ती हुई एक पुलिस अधिकारी है। भूमि ने एएनआई से कहा, ‘रीता एक सुपर अचीवर, एक ग्लास-सीलिंग ब्रेकर और पुरुषों की दुनिया में नियमों को फिर से लिखने वाली है। वह महत्वाकांक्षी है, अपने काम के प्रति जुनूनी है और आगे बढ़कर नेतृत्व करती है। ये ऐसी महिलाएं हैं, जिन्हें मैं अपना आदर्श मानती हूं।’ यह सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए तैयार है. हालांकि रिलीज की तारीख की घोषणा अभी नहीं की गई है।

भूमि की आने वाली फिल्म
‘दलदल’ के अलावा भूमि को आखिरी बार फिल्म भक्षक में देखा गया था, जहां उन्होंने वैशाली सिंह का किरदार निभाया था। भूमि अपनी अगली परियोजना ‘द रॉयल्स’ के लिए भी तैयार हैं, जो नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी। भूमि ने 2015 में शरत कटारिया की फिल्म दम लगा के हईशा से बॉलीवुड में कदम रखा और उसके बाद से उन्हें टॉयलेट: एक प्रेम कथा और सोनचिरैया जैसी फिल्मों में उनके दमदार अभिनय के लिए पहचाना जाता है।