Friday , October 25 2024

पैपराजी के साथ असभ्य व्यवहार करने पर बोलीं काजोल, ‘इसे नहीं बदल सकती, मेरे भी अच्छे बुरे दिन होते हैं’

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल हमेशा अपनी बातों और व्यवहार से सबका दिल जीत लेती हैं। हालांकि, पैपराजी के साथ उनके रूड बिहेवियर को लेकर अक्सर चर्चा होती रहती है। इसको लेकर काजोल ने कहा कि वह हमेशा पैपराजी के साथ रूड नहीं होती हैं। वह बोलीं कि हमेशा नाराज नहीं होती हैं, उनके भी बुरे दिन होते हैं।

पैपराजी से असभ्य व्यवहार को लेकर कही बात
काजोल ने कहा कि वह अपने असभ्य व्यवहार के कारण चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ बातें कही हैं। उन्होंने बताया कि ऑनलाइन साझा होने वाली इन पोस्ट के लिए लोग कई बार वो नहीं दिखाते जो सच में होता है। इसके लिए कई लोग दिखावा भी करते हैं।

लोगों के सामने परफेक्शन दिखाना नहीं आता
काजोल ने कहा कि उनका मानना है परफेक्शन ये नहीं दिखाता कि लोग कैसे हैं। रियल लाइफ रील लाइफ से अलग होती है। लोग अपनी तस्वीरों और बोलने के तरीका बहुत ही सावधानी से पैपराजी के सामने रखते हैं। काजोल ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर या लोगों के सामने अपनी किसी एक खास छवि को बनाने की कोशिश करती हैं। मुझे गुस्सा आता है, मेरे भी अच्छे और बुरे दिन होते हैं। मैं ऐसी ही हूं, मुझे नहीं लगता कि मैं इसे ठीक कर सकती हूं।

काजोल को ज्यादा पसंद नहीं है सोशल मीडिया की जिंदगी
इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में काजोल ने कहा, “मैं आभारी हूं कि मैंने सोशल मीडिया के बिना पूरी जिंदगी जी है। मैं छह साल पहले ही सोशल मीडिया पर आई हूं। साथ ही, यह असल जीवन नहीं है। आप रेड कार्पेट पर मेरी तस्वीर देखेंगे, लेकिन आप यह नहीं देखेंगे कि मैं तैयार होने के लिए सुबह 5 बजे उठी, रात 11.30 बजे थकी हुई वापस आई और अगली सुबह, मैं काम पर वापस आ गई।”