Monday , October 28 2024

इटावा *घर लौटते समय प्राइवेट शिक्षक को अज्ञात वाहन ने रौंदा हुई मौत

*घर लौटते समय प्राइवेट शिक्षक को अज्ञात वाहन ने रौंदा हुई मौत*

जसवंतनगर/इटावा। क्षेत्र के एक गांव निवासी प्राइवेट शिक्षक को साइकिल से घर लौटते समय किसी अज्ञात वाहन ने रौंद दिया जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
क्षेत्र के तमेरी गांव निवासी करीब 55 वर्षीय बृजेंद्र प्रताप सिंह पांच भाइयों में तीसरे नंबर के थे। वे रात आठ बजे करीब हाईवे स्थित कुरसेना से अपने गांव वापस लौट रहे थे, जैसे ही वह धौरेरा व हनुमंत खेड़ा गांव की बीच पहुंचे थे तभी किसी अज्ञात वाहन ने उन्हें रौंद दिया। राहगीरों ने जब उन्हें देखा तो उनकी मौत हो चुकी थी। मृतक के दो अविवाहित बेटे 30 वर्षीय अमित कुमार व 22 वर्षीय अभिषेक कुमार तीन बेटियों में एक छोटी बेटी प्रिया अभी शादी के लायक है जबकि दो बेटियों की शादी हो चुकी है। मृतक के पास सिर्फ ढाई बीघा जमीन बताई गई है। परिवार के भरण-पोषण के लिए वह खेतीबाड़ी के साथ-साथ प्राइवेट शिक्षक के रूप में ट्यूशन पढ़ाने का काम करते थे।
परिजनों के मुताबिक वह ट्यूशन पढ़ाकर ही घर वापस लौट रहे थे इसी दौरान यह हादसा हो गया। मृतक की पत्नी सरोज देवी समेत परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। मृतक के बड़े बेटे अमित कुमार ने शव का पोस्टमार्टम कराने हेतु पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंचे धरबार पुलिस चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक सोमवीर सिंह ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।