Tuesday , October 29 2024

इटावा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर पति से परेशान महिला ने पति की गिरफ्तारी को लेकर किया ड्रामा

इटावा रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर पति से परेशान महिला ने पति की गिरफ्तारी को लेकर ड्रामा किया। बीमार हालात में आरपीएफ, जीआरपी ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद महिला को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। महिला के साथ उसके 2 छोटे बच्चे भी मौजूद थे। महिला अपने पति की प्रताड़ना से प्रताड़ित होकर मैनपुरी जिले के किशनी से भागकर इटावा रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी।

इटावा रेलवे स्टेशन पर एक महिला अपने 2 बच्चों के साथ देर रात हंगामा करती हुई देखी गई। प्लेटफार्म नंबर एक पर महिला अपने बच्चों के साथ पुलिस वालों के साथ झगड़ते दिखाई दे रही थी। प्लेटफार्म पर लगातार वह अपने पति की गिरफ्तारी की मांग कर रही थी। बीमार होने के कारण आरपीएफ और जीआरपी ने एंबुलेंस बुला ली, लेकिन वह इलाज कराने और अस्पताल जाने के लिए राजी नहीं थी।

महिला ने कई बार अपने पति को गिरफ्तार करने की मांग की। उसकी प्रताड़ना से पीड़ित होने की दास्तां सुनाते हुए बच्चों के साथ घर से भागने की बात बताई। आरपीएफ, जीआरपी ने कड़ी मशक्कत के बाद महिला कांस्टेबल के साथ इलाज हेतु एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा।

बीमार हालत में जिला अस्पताल भेजा

विजय कुमार आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया, महिला ने किशनी थाना क्षेत्र से यहां भाग कर आई थी। महिला ने अपने पति के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है। इसका पति इसके साथ मारपीट करता है। इसके गर्भ की वजह से ब्लीडिंग हो रही थी। यह इलाज कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंची थी।

फिर वापस वहां से यह रेलवे स्टेशन आ गई। एक घंटे से अधिक समय से यहां प्लेटफार्म नंबर एक पर हंगामा मचा रखा था। बार-बार यह महिला अपने पति को गिरफ्तार करने की मांग कर रही थी। बड़ी मुश्किल से महिला कॉन्स्टेबल के साथ उसे एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेजा गया।