Monday , October 28 2024

जालौन डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश की गाड़ी का हुआ जबरदस्त एक्सीडेंट

जालौन में डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। उनकी कार को पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मारी। हादसे में डिप्टी सीएम के बेटे योगेश बाल-बाल बच गए। वह सुरक्षित हैं। उनके हाथ में हल्की चोट आई है। फिलहाल, सूचना मिलते ही कालपी कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। योगेश दतिया में पीताम्बरा मां के दर्शन के लिए जा रहे थे। पुलिस-प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे फर्स्ट एड के बाद सर्किट हाउस ले गई। हादसा कालपी कोतवाली क्षेत्र के आलमपुर बाईपास पर हुआ।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश का दतिया जाते वक्त रास्ते में एक्सीडेंट हो गया।

पुलिस ने बताया कि योगेश अपने दोस्तों के साथ फॉर्च्यूनर कार से दतिया की ओर जा रहे थे। कालपी में एक मोड़ पर पीछे से एक ट्रैक्टर ने उसकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर दो हिस्से में बंट गया। कार का साइड का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि अंदर बैठे लोगों को तेज झटका लगा। गनीमत रही कि कार सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

वीडियो कॉल के जरिए डॉक्टर से बेटे योगेश के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेते केशव प्रसाद मौर्या।

डिप्टी सीएम ने वीडियो कॉल पर  की डॉक्टर से बात
हादसे के बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने डॉक्टर से वीडियो कॉल पर बात की।केशव ने डॉक्टर से बेटे योगेश के बारे में पूछा। उन्होंने डॉक्टर से पूछा कि योगेश के क्या हाल हैं,जिस पर डॉक्टर ने कहा कि वो बिल्कुल ठीक हैं। बस हाथ में चोट है। घबराने की कोई बात नहीं है।

योगेश सफेद रंग की हरियाणा नंबर की फॉर्च्यूनर कार से दतिया जा रहे थे।

पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचीं। डिप्टी सीएम के बेटे व उनके साथियों को दूसरी गाड़ी से मुख्यालय उरई भेज दिया। इसके बाद क्रेन को बुलाकर दुर्घटनाग्रस्त कार को वहां से हटा दिया। केशव मौर्य के पीआरओ नवीन श्रीवास्तव ने बताया कि योगेश की गाड़ी का एक्सीडेंट हुआ है। वह सुरक्षित हैं।