Monday , October 28 2024

औरैया,पीबीआरपी एकेडमी में भव्य वार्षिकोत्सव का हुआ आयोजन

औरैया,पीबीआरपी एकेडमी में भव्य वार्षिकोत्सव का हुआ आयोजन

*औरैया।* पीबीआरपी एकेडमी औरैया का वार्षिक समारोह शनिवार को साईं मंदिर औरैया के सभागार में आयोजित हुआ। समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि राष्ट्रीय कवि एवम औरैया रत्न से सम्मानित अजय अंजाम और विशेष अतिथि फादर जिमी जेम्स, औरैया रत्न से सम्मानित श्रीधर पांडे ,एवं डॉ आलोक पांडे ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्‍कृतिक कार्यक्रम पेश किए गए।


सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वन्दना से की गई। इसके बाद गब्बर नाटक ‘ की प्रस्तुति ने दशर्कों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। इसके अलावा बच्चों ने क्लासिकल और वेस्टर्न डांस की भी शानदार प्रस्तुति देकर अभिभावकों का मन मोह लिया। इस अवसर पर संस्था के प्रबंधक इंजीनियर दिनेश पांडे ने कहा कि बच्चों ने अद्मभुत कार्यक्रम प्रस्तुत किए। इन कार्यक्रमों से बच्चों के अंदर छिपी प्रतिभा को बाहर निकालना हमारा मुख्य उद्देश्य है। इस दौरान वहां मौजूद अभिभावकों और शिक्षकों ने तालियां बजाकर बच्‍चों का उत्‍साह बढ़ाया।
विद्यालय के संस्थापक संतोष कुमार पांडे जी ने सभी मेधावी और प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को पुरस्कार और कैश प्राइज देकर उनका उत्साहवर्धन किया और समारोह को सफल बनाने के लिए छात्रों के प्रयासों की सराहना भी की। कार्यक्रम में श्रेया, शिवम, हर्षित, छवि, नमन, पलक, सक्षम, अंजली, विहान, माही, अर्जुन आदि छात्र-छात्राओं को उनके योगदान के लिए पुरस्कृत किया गया। समारोह के अंत में प्रिंसिपल निवेश अग्रवाल ने सभी छात्र छात्राओं और अभिभावकों को धन्‍यवाद दिया। कार्यक्रम को सफल बनाने में शुभम, आकांक्षा, किरन, सारिका, सोनाली, हिमांशु, अतुल, अर्पित, हनी आदि समस्त स्टाफ का विशेष योगदान रहा।
ए, के,सिंह सवाददाता जनपद औरैया