Monday , October 28 2024

क्राइम-थ्रिलर ‘हैप्पी़’ में देखिए खुशियों की तलाश करते एक सनकी बावर्ची की कहानी, सीरीज़ वॉचो पर उपलब्ध

नई दिल्ली , 05 अप्रैल 2022: भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ओटीटी प्लेतटफॉर्म में से एक – ‘वॉचो’ ने एक और थ्रिलर वेब सीरीज ‘हैप्पी0‘ का प्रीमियर किया है। रोमांचक क्राइम ड्रामा ‘जौनपुर’ और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्का र से नवाज़ी गयी ‘आघात’ वेब सीरीज़ के कुछ ही समय बाद लॉन्च यह नई सीरीज, एक दिलचस्प् क्राइम थ्रिलर है जिसमें हैप्पीा सिंह नामक एक बावर्ची का खुशियाँ ढूंढने का सफर दिखाया गया है। आठ एपिसोड की यह वेब सीरीज अब ‘वॉचो’ पर देखी जा सकती है और हिन्दी में उपलब्धय है।

यह थ्रिलर हैप्पी सिंह के नीरस जीवन पर आधारित है, जो एक गर्ल्सब हॉस्टल में बतौर शेफ काम करता है। अपने बेहद रूखे स्वरभाव और स्वादिष्ट खाना पकाने की असाधारण कला के कारण हैप्पी अक्सलर हॉस्टल में रहने वाले लड़कियों और आम कर्मियों के आकर्षण का केन्द्र बना रहता है। उसके परिवार में केवल उसकी माँ है, जो उसे अब भी किसी 5 साल के बच्चे की तरह प्याकर करती है। लेकिन कहानी करवट बदलती है जब वह गुंजन से मिलता है और पहली मुलाक़ात में ही उसका दीवाना हो जाता है। धीरे-धीरे अपने नीरस जीवन में उसका एकतरफा प्या र, पागलपन का रूप ले लेता है और वह एक आम बावर्ची से सनकी अपराधी बन जाता है।

पर्सेप्ट पर्पल के प्रोडक्शीन में निर्मित यह सीरीज़ अपने रोचक कथानक और भयभीत कर देने वाले दृश्यों से परिपूर्ण है. हितेश बाली द्वारा लिखित इस शो में धड़कनें बढ़ा देने वाले मोड़ हैं और इसका हर पहलू रोमांचित करता है। प्रतिभाशाली कलाकार भगवान दास पटेल ने मुख्ये किरदार हैप्पी की भूमिका निभाई है। वहीं एक्ट।र दीक्षा साहू ने जीवंत व्यलक्तित्व वाली गुंजन का किरदार ईमानदारी से निभाया है।

हैप्पी के लॉन्चक पर अपने विचार रखते हुए, सुखप्रीत सिंह, कॉरपोरेट हेड-मार्केटिंग, डिश टीवी एंड वॉचो, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा, “हैप्पीि एक अनोखा क्राइम थ्रिलर है, जो रहस्य और ड्रामा का भरपूर इस्तेमाल करता है। इस कहानी के किरदार बड़ी सावधानी से रचे गये हैं, जो इसकी थीम को वर्ग विभाजन पर आधारित करते हुए दर्शाते हैं कि यह किस प्रकार हमारे समाज में झलकता है। दिलचस्पप पटकथा, मनमोहक पार्श्वलसंगीत और कलाकारों के यादगार परफॉर्मेंस वाली यह सीरीज दर्शकों को ज़रूर देखनी चाहिए। इसे कुछ बेहद लुभावनी लोकेशंस पर फिल्मादया गया है और इसलिये यह सीरीज दर्शकों को सौंदर्यबोध की दृष्टि से भी पसंद आएगी। हमने हमेशा मनोरंजन को बढ़ावा देने का काम किया है और इसलिए हम अपने दर्शकों के लिये नए कंटेन्टध बनाने और उसे रचनात्मकता से पेश करने का प्रयास करते हैं। ‘हैप्पी ’ हमारे द्वारा प्रस्तुमत किये जाने वाले बेहतरीन कंटेन्टं का एक और प्रमाण है, जो क्षेत्रीय दर्शकों और छोटे शहरों के आकांक्षी युवाओ को अपनी ओर आकर्षित करेगा।”
सभी जोनर्स में देखने लायक कंटेंट का एक अनोखा संग्रह लाने वाला वॉचो कई ओरिजिनल शो की पेशकश करता है। इनमें ‘गुप्ताा निवास’, ‘जौनपुर’, ‘पापा का स्कूकटर’, ‘आघात’, ‘चीटर्स- द वैकेशन’, ‘सरहद’, ‘मिस्ट्री डैड’ ‘जालसाज़ी’, ‘डार्क डेस्टिनेशंस’, ‘इट्स माय प्लेसज़र’, ‘4 थीव्स्’, ‘लव क्राइसिस’, ‘अर्द्धसत्यव’, ‘छोरियाँ’ और ‘रक्तट चंदना’ जैसी वेब सीरीज शामिल हैं। साथ ही ओरिजिनल इंफ्लूएंसर शोज भी हैं, जैसे ‘लुक आई कैन कुक’ और ‘बिखरे हैं अल्फािज़’। विभिन्ना स्क्री नों, जैसे एंड्रॉइड और आईओएस उपकरणों, डिश स्माुर्ट उपकरणों, डी2एच मैजिक उपकरणों और फायर टीवी स्टिक तथा www.WATCHO.com पर उपलब्धर वाचो अभी हिन्दीई, कन्नमड़ और तेलुगू में 35 से ज्यांदा ओरिजिनल शोज, 300 से ज्याcदा एक्सरक्लू सिव प्ले्ज और 100 से ज्यापदा लाइव चैनलों की पेशकश करता है।