Monday , October 28 2024

भरथना जेसीबी चालक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर जान दी,परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को जिला पोस्टमार्टम ग्रह भेजा।घटना की वजह स्पष्ट नही हो सकी।

भरथना

जेसीबी चालक ने घर के कमरे में फांसी लगाकर जान दी,परिजनों की सूचना पर पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर शव को जिला पोस्टमार्टम ग्रह भेजा।घटना की वजह स्पष्ट नही हो सकी।

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत भैसाई गांव के मनोज कुमार 40 पुत्र नरोत्तम सिंह ने शनिवार की रात में घर के कमरे में दुपट्टे से कुंडे में लटक कर जान दे दी,रात करीब एक बजे नींद खुलने पर पत्नी सुखदेवी ने पति को फांसी पर लटका देख कर अन्य परिजनों सहित पुलिस को सूचना दी।जिस पर मौके पर पुलिस ने शव को फाँसी से उतार कर पंचनामा भरकर जिला पोस्टमार्टम ग्रह भेजा।

परिजनों के ग्रामीणों के अनुसार मृतक जेसीबी चालक था,वह अपने पीछे पत्नी सहित दो पुत्रियां व एक पुत्र को रोता बिलखता छोड़ गया,घटना की वजह स्पष्ट नही हो सकी।वही एसआई सुदेश कुमार के अनुसार मृतक को शराब पीने की लत थी।

भरथना

भांजे के साथ गाली गलौज, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने पर  मामा ने तीन लोगो के खिलाफ मामला दर्ज कराया।

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत नगला गुदे (भोली) के राजवीर पुत्र मोहर सिंह ने शेखुपुर गाँव के देवदत्त,प्रमोद कुमार व प्रदीप कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है कि 9 अप्रैल को शेखुपुर गांव में भांजे के साथ गाली गलौज कर लाठी डंडों से मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी।पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकद्दमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

भरथना

पुलिस ने चार लोगो के खिलाफ पिता-पुत्र के साथ गाली गलौज मारपीट व जान से मारने की धमकी देने पर मामला दर्ज की।

कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत शेखुपुर गांव के प्रमोद कुमार ने गांव के रमेश चंद्र, पवन कुमार,विपिन उर्फ बाबा व सोयल कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कराया है कि बीती 9 अप्रैल को आरोपियों ने पिता व मेरे साथ गाली गलौज व लाठी डंडों से मारपीट कर जान से मारने की धमकी