Monday , October 28 2024

इटावा ,पूर्व प्रधान ने एक परिवार पर धारदार हथियार से किया हमला दो हुए घायल

इटावा ,पूर्व प्रधान ने एक परिवार पर धारदार हथियार से किया हमला दो हुए घायल

पूर्व प्रधान ने कॉलोनी दिलाने के नाम से लिए थे दस हजार रुपये वापस मांगने पर पूर्व प्रधान ने दिखाई दबंगई

सैफई: थाना क्षेत्र के ग्राम हैवरा में पूर्व प्रधान की दबंगई आई सामने, साथियों सहित एक परिवार पर धारदार हथियार से बोला हमला,दो हुए घायल सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने दोनों घायलों का मेडिकल परीक्षण कराया। पूर्व प्रधान सहित दोनों पक्षों से चार को लिया हिरासत में।
प्राप्त समाचार के अनुसार सैफई थाना क्षेत्र के ग्राम हैवरा निवासी विकास पुत्र पातीराम ने थाने में दिए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया ग्राम पंचायत हैवरा के पूर्व प्रधान वीरेंद्र सिंह जाटव पुत्र गोपीनाथ ने हमारे भाई सतीश से कॉलोनी देने के नाम से दस हजार रुपए ले लिए थे। जब काफी समय बीत चुका और कॉलोनी के पैसे वापस मांगे तो हमारे भाई पर शुक्रवार की शाम पूर्व प्रधान वीरेंद्र सिंह अपने बेटे मोहित,सीटू,विवेक, नंदू पुत्रगढ़ वीरेंद्र व दीपा पुत्र मानिक के साथ आया और गाली गलौज कर धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे हमारा भाई सतीश एवं भतीजा सुमित कुमार के सिर फट गए जो गंभीर घायल हो गए।
पीड़ित ने पूर्व प्रधान पर दबंगई का आरोप लगाया और कहा पूर्व प्रधान बड़े स्तर का जुआरी और दबंगई दिखाता रहता है।
हर रोज गांव में जुआ खिलाता है बाहर से बड़े बड़े गाड़ियों में लोग यहां जुआ खेलने आते हैं इस संबंध में कई बार पुलिस को सूचना दी गई लेकिन एवं पुलिस चौकी की पुलिस हर बार पूर्व प्रधान का ही पक्ष करती है।
पुलिस भी कोई कार्रवाई नहीं करती है जब हमारे भाई व भतीजे के सिर फट गए उसके बावजूद भी थाना पुलिस ने दोनों घायलों को ही हिरासत में ले लिया है। जबकि पूर्व प्रधान के पुत्र गांव में खुले में घूम रहे हैं और धमकियां दे रहे हैं।