Monday , October 28 2024

इटावा, गर्भवती महिलाओं,धात्रियों व बच्चों को राशन वितरित करते भाजपा नेता शरद बाजपेयी।।   

आँगनबाडी केन्द्र पर वरिष्ठ भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने राशन वितरित किया

इटावा, गर्भवती महिलाओं,धात्रियों व बच्चों को राशन वितरित करते भाजपा नेता शरद बाजपेयी।।

* चौखर कुआँ प्राथमिक विद्यालय में आँगनबाडी केन्द्र पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ने राशन वितरित किया।


इटावा, चौखर कुआँ प्राथमिक विद्यालय में आँगनबाडी केन्द्र अकालगंज पर आयोजित राशन वितरण कार्यक्रम में मुख्य अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता एवं वरिष्ठ सभासद शरद बाजपेयी ने गर्भवती महिलाओं, धात्रियों व बच्चों को राशन वितरित किया।

भाजपा नेता शरद बाजपेयी ने राशन वितरित करते हुए कहा कि आज राशन वितरण कार्यक्रम में गर्भवती महिलाओं, धात्रियों व बच्चों को मिलाकर लगभग सौ से ऊपर लाभार्थियों को राशन वितरित किया है। जिसमें चना की दाल, सरसों का तेल, गेहूँ का दलिया वितरित किया है। शरद बाजपेयी ने सभीे लोगों से कुछ महत्वपूर्ण बिन्दुओं को रखते हुए आग्रह किया कि सभी लोग संतुलित भोजन लेने के साथ साथ पर्याप्त मात्रा में पानी पियें एवं पानी की बचत करें व पानी बर्बाद होने से बचाएँ। बिजली की भी बचत करें व साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखें और कूडा सड़कों पर न फेंके । अपने आस-पड़ोस को स्वच्छ रखें जिससे बीमारियों के फैलने का खतरा नहीं रहेगा। शरद बाजपेयी ने कहा कि सरकार ने सभी गर्भवती महिलाओं,धात्रियों व बच्चों के लिए मुफ्त राशन की व्यवस्था की है जो बहुत ही उपयोगी है।
इस अवसर पर आँगनबाडी कार्यकत्री डिम्पी शंखवार, सहायिका शशिप्रभा सहित लाभार्थी व नगरवासी उपस्थित रहे।