Monday , October 28 2024

भर्थना,आम आदमी पार्टी ने कल्लू पोरवाल को पार्टी की दिलाई सदस्यता,

*भरथना के कल्लू पोरवाल रजनीश बने आम आदमी*

● आम आदमी पार्टी ने कल्लू पोरवाल को पार्टी की दिलाई सदस्यता,

● आप के दिग्गज नेताओं ने कल्लू पोरवाल का पार्टी में किया स्वागत,

भरथना,इटावा। भरथना नगर के आजाद रोड़ स्थिति नगर के पहले वहुप्रसिद्ध मैरिज होंम हनीहोंम के संचालक युवा समाजसेवी रजनीश पोरवाल उर्फ कल्लू पोरवाल ने शनिवार को आम आदमी पार्टी के दिल्ली कार्यालय पर दिल्ली प्रदेश सरकार के कबीना मंत्री राजेन्द्र पाल गौतम से शिष्टाचार भेंट की है। साथ ही कल्लू पोरवाल रजनीश ने राज्यसभा सदस्य और यू०पी० के प्रभारी सांसद सजंय सिंह व पार्टी संगठन के उत्तर-प्रदेश उपाध्यक्ष तरुण यादव के समक्ष आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।
इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता यू०पी०प्रभारी सजंय सिंह ने भरथना के युवा समाजसेवी कल्लू पोरवाल रजनीश के पार्टी में सामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा है कि श्री पोरवाल के साथ जनपद इटावा में ही नही बल्कि पूरे उत्तर-प्रदेश में पार्टी के संगठन को मजबूती के साथ खड़ा करने में बहुत बड़ा सहयोग मिलेगा। उन्होंने कहा है कि रजनीश पोरवाल एक चिंतक व्यक्ति हैं वे प्रत्येक विषय पर अच्छा और खराव दोनो प्रकार का चिंतन कर समय रहते सही निर्णय लेते हैं,ऐसे व्यक्ति की हमारी पार्टी में कमी थी जो आज पूरी हो गई उन्होंने कहा है कि उत्तर-प्रदेश में और अच्छा व मजबूत संगठन खड़ा करने के लिए रजनीश पोरवाल कल्लू जैसे योग्य युवा समाजसेवी बहुत जरूरत थी।


कल्लू पोरवाल रजनीश के आम आदमी पार्टी में सामिल होने के दौरान इटावा जिलाध्यक्ष संजीब शाक्य,हेमन्त कुमार कठेरिया प्रमुख रूप से मौजूद रहे। उधर कल्लू पोरवाल रजनीश के आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने की खबर मिलते ही पार्टी नेताओं में खुशी की लहर दौड़ गई जिसपर रिचा कुशवाहा, सत्यनारायण दौहरे,जे एस यादव,राधे कृष्ण,सतीश कुमार,जिला संगठन निर्माण मंत्री शिव प्रताप राजपूत,जितेंद्र पाल,हरी सिंह राजपूत,राजेश कुमार आदि सहित सैकड़ों शुभचिन्तकों से श्री पोरवाल को बधाई दी हैं।