Monday , October 28 2024

तो क्या जल्द आएगा शहीद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का सीक्वल, निर्माताओं ने किया कन्फर्म

निर्माता भूषण कुमार और मुराद खेतानी शाहिद कपूर द्वारा निभाए गए कबीर सिंह के चरित्र को और अधिक तलाशने की कोशिश कर रहे हैं।’कबीर सिंह’ शाहिद कपूर के करियर की वो फिल्म है, जिसने उन्हें 250 करोड़ के क्लब में एंट्री दिलाई थी।

निर्माता वर्तमान में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जिसने हिंदी फिल्म उद्योग को बहुत राहत दी है।फिल्म की मेगा-सफलता के कारण, फिल्म के निर्माता टी-सीरीज़ के प्रमुख भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने फ्रैंचाइज़ी के साथ जारी रखने की पुष्टि की है।

एक इंटरव्यू के दौरान जब भूषण कुमार से पूछा गया कि उनकी कौन सी फिल्म को फ्रेंचाइजी में बदलना चाहिए तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा, दोनों ने सीक्वल की पुष्टि की और कहा, “हम निश्चित रूप से भूल भुलैया फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जा रहे हैं। परिसर में पर्याप्त गुंजाइश है और हम सही समय पर अधिक विवरण की घोषणा करेंगे।”

न केवल भूल भुलैया 2, बल्कि निर्माता जोड़ी भी अपनी पहली ब्लॉकबस्टर प्रोडक्शन कबीर सिंह (2019) को एक फ्रैंचाइज़ी के रूप में आगे ले जाने की योजना बना रही है। “मुझे लगता है, हमारी फिल्म कबीर सिंह निश्चित रूप से एक फ्रैंचाइज़ी में बदली जा सकती है। यह एक प्रतिष्ठित चरित्र है और इसे दूसरे भाग में लिया जा सकता है।”