Monday , October 28 2024

भर्थना, एक पुत्री के पिता फांसी पर झूलकर की आत्महत्या*

*एक पुत्री के पिता फांसी पर झूलकर की आत्महत्या*

● घरेलू बटवारे को लेकर मृतक था चिन्तित,

● पूर्व में भी कर चुका था जान देने का प्रयास,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम चलनियाँ मौजा वेर में एक नावालिग पुत्री के पिता ने घर के पास आम के पड़े पर फांसी लगाकर आत्महत्या करली,जिसकी जानकारी होने पर शनिवार की सुबह परिजनों में बुरी तरह कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।
घटना के सम्बंध में भरथना पुलिस को जानकारी देते हुए मृतक वीरेश कुमार उर्फ प्रधान 32 वर्ष पुत्र कायम सिंह यादव निबासी ग्राम चलनियाँ वेर के साले दर्शन सिंह पुत्र विनोद कुमार निबासी ग्राम मढ़ा इटैली थाना अछल्दा औरैया ने बताया कि मृतक वीरेश कुमार उसके जीजा थे। बीती रात्रि उसके जीजा वीरेश घर के पास खेत मे खड़े एक आम के पड़े पर फांसी लगाकर आत्महत्या करली है। घटना की जानकारी शनिवार की भोर होने पर परिजनों को हो सकी है। जिसके बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक वीरेश अपनी एकलौती 8 वर्षीय नावालिग पुत्री कु०साक्षी और पत्नी सीमा सहित परिजनों को रोता विलखता छोड़ गया है।
घटना के सम्बंध में ग्रामीणों ने बताया कि मृतक वीरेश कई दिनों से कुछ परेशान चल रहा था जिसके कारण वीरेश ने एक दिन पूर्व भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था जिसपर कुछ लोगो ने उसे बचा लिया था। ग्रामीणों सूत्रों की मानें तो वीरेश घरेलू बटवारे को लेकर चिन्तित बना हुआ था।
आपको बतादें मृतक वीरेश चार भाई थे जिसमें चार वर्ष एक भाई की करेन्ट की चपेट में आने से पूर्व में ही मौत हो चुकी थी।
शेष बचे एक भाई की शादी हो चुकी है और एक भाई अभी अविवाहित है।
घटना की खबर मिलते ही भरथना पुलिस ने मौके पर पहुँचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।