Monday , October 28 2024

भरथना, योग दिवस-हर्षोल्लास और उमंगता के साथ किया योग*

*योग दिवस-हर्षोल्लास और उमंगता के साथ किया योग*

● प्रतिदिन योग करने के संकल्प के साथ शुरू किया योग,

भरथना,इटावा। ‘‘करो योग, रहो निरोग‘‘ संकल्प के साथ अष्टम अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस बडे ही हर्षोल्लास व उमंगता के साथ मनाया गया। सरकारी,अर्द्धसरकारी कार्यालयों सहित निजी संस्थानों और आम जनमानस ने भी अपने-अपने घरों में योग क्रिया करके दिन की शुरूआत की है।
मंगलवार को 8 वें अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर भरथना तहसील प्रांगण में भोर होते ही उपजिलाधिकारी विजय शंकर तिवारी की मौजूदगी में योग प्रशिक्षक शेष कुमार ओझा ने समस्त राजस्व कर्मियों को योग क्रिया करवायी। मौजूद सभी लोगों ने योग की विभिन्न क्रियायें करके स्वयं के साथ-साथ समाज के प्रत्येक व्यक्ति को स्वस्थ रहने का सन्देश दिया।


इस मौके पर लेखपाल आदित्य यादव,सदर लेखपाल संजय कुमार, अजय यादव,अर्जुन सिंह चौहान,आशीष कुमार, नेत्रपाल सिंह आदि की मौजूदगी उल्लेखनीय रही।

वहीं नगर पालिका परिषद कार्यालय में भी अधिशाषी अधिकारी रामआसरे कमल की देखरेख में भी कर्मचारियों ने अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस पर योग क्रियायें करके स्वस्थ रहने का सन्देश दिया। इस मौके पर अरविन्द रावत,आदित्य प्रताप सिंह रामजी भदौरिया,साहेब खां, अशोक कुमार,राजेन्द्र कुमार,रम्मू वर्मा,पूरन सिंह चौहान आदि कर्मचारियों की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।