Monday , October 28 2024

भरथना,सड़क दुर्घटना में गम्भीर घायल किसान की मौत*

*सड़क दुर्घटना में गम्भीर घायल किसान की मौत*

● बकेबर भरथना मार्ग पर मारुति पिकप ने पीछे से मारी बाइक में टक्कर,

● युवा किसान अपनी बाइक से लौट रहा था घर-इलाज से पहले हुई मौत,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुँअरा में बीती रात्रि करीब पौने 10 बजे स्व०राधा कृष्ण दुबे के परिजनों में उस समय चीख पुकार के बीच कोहराम मच गया जब उनके युवा किसान पुत्र अश्वनी कुमार उर्फ पिंटू दुबे 44 वर्ष की बकेबर-भरथना मार्ग स्थित ग्राम पटियन के निकट सड़क दुघर्टना में गम्भीर घायल होने के बाद आगरा इलाज को लेजाते समय रास्ते मे ही दर्दनाक मौत हो जाने की खबर परिजनों को मिली।
मृतक के एक शुभचिंतक विकास दीक्षित ने बताया युवा किसान पिंटू दुबे बीती रात्रि करीब साढ़े नौ बजे अपनी बाइक से वाया बकेबर-भरथना मार्ग होकर अपने घर पहुँचने बाले थे जैसे ही पिंटू की बाइक उक्त मार्ग स्थित ग्राम पटियन पहुँची इसी बीच पीछे से आई एक मारुति पिकप गाड़ी ने पिंटू की बाइक में पीछे से जोरदार टक्कर मारदी जिसमे पिंटू गम्भीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना की खबर मिलते ही पिंटू के शुभचिंतक आनन फानन में दुर्घटना स्थल पहुँच गये और गम्भीर घायल पिंटू को इलाज हेतु जिलाचिकित्सालय के बाद आगरा के लिए लेकर जैसे ही परिजन निकले रास्ते मे ही पिंटू ने दम तोड़ दिया।
मृतक पिंटू दुबे अपने पीछे पत्नी अनिता दुबे, नावालिग तीन बच्चों में दो पुत्र दिव्यांशु 15 वर्ष व तन्नू 11 वर्ष और एक पुत्री कु०राधा 13 वर्ष सहित अन्य परिजनों को रोता विलखता छोड़ गया है।
सड़क दुर्घटना में युवा किसान की मौत की खबर मिलने पर थाना बकेबर पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया है।