Monday , October 28 2024

भरथना , दो बच्चों के पिता की ट्रेन से कटकर हुई मौत*

*दो बच्चों के पिता की ट्रेन से कटकर हुई मौत*

  1. ● रेलवे ट्रैक किनारे मॉर्निंग वॉक के दौरान ट्रेन की चपेट में आने सर हुई मौत,

भरथना,इटावा। रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकलने दो बच्चों के पिता की तेज रफ्तार दौडती अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से ट्रेन से कटकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुँची भरथना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पिता की ट्रेन से कटकर मौत की खबर से परिवारीजनों में कोहराम मच गया। मृतक के माता-पिता का पहले ही निधन हो चुका था,वह अपने परिवार में इकलौता पालनहार मुखिया था मृतका अपने पीछे पत्नी दो नावालिग बच्चें एक पुत्र व एक पुत्री को रोता विलखता छोड़ गया है।


जानकारी के अनुसार भरथना कस्बा के मुहल्ला बृजराज नगर निवासी करीब 43 वर्षीय अशोक यादव पिंकी पुत्र स्व० राजपाल यादव रोज की भाँति मॉर्निंग वॉक पर रेलवे किनारे गया हुआ था, शनिवार की सुबह दिल्ली-हावडा रेल ट्रैक पर तेज रफ्तार से दौडती एक अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से पिंकी की मौके पर है ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई।
ट्रेन कटने की सूचना पर भरथना पुलिस ने रेलवे फाटक के पूर्वी ओर आउटर स्थित रेलवे पावर हाउस के समीप खम्भा नम्बर 1134/27 के सामने पिंकी के शव को क्षत-विक्षत अवस्था में कब्जे में लेकर शिनाख्त कराई जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम को भेजा गया है।
आपको बतादें मृतक के माता-पिता का पूर्व में ही निधन हो चुका था। मृतक अपने घर में इकलौता कमाऊ सदस्य था। वह अपने पीछे पत्नी हेमलता, पुत्री निकेता 13 वर्ष,पुत्र निक्की 11 वर्ष को रोता बिलखता छोड गया है।