Monday , October 28 2024

नाइका स्किनआरएक्स 10% विटामिन सी सीरम 5% नायासिनेमाइड के साथ शुरू करें अपने स्किनकेयर का सफर ~स्किनकेयर एक्टिव्स की शुद्धता, अब एक बिगिनर-फ्रेंडली फॉर्मूला में उपलब्ध है~

 

28 जून 2022: नाइका स्किनआरएक्स ने अपनी विटामिन सी रेंज में 10% विटामिन सी और 5% नायासिनेमाइड के साथ नया सीरम लॉन्च किया है, जो कि बिगिनर फ्रेंडली रेंज है। विटामिन सी, निस्संदेह स्किनकेयर का खजाना है। उम्र बढ़ने के शुरुआती लक्षणों को कम करने से लेकर स्किन की रंगत को निखारने तक, यह अद्भुत लाभों की सौगात है और स्किन सेल्स के लिए एंटीऑक्सिडेन्ट्स के एक तेज़ शॉट के रूप में कार्य करता है। विटामिन सी की एक मजबूत खुराक और नायासिनेमाइड तथा फेरुलिक एसिड जैसे बेमिसाल इंग्रेडिएंट्स की अच्छाई से समृद्ध है। स्किनआरएक्स 10% विटामिन सी सीरम आपके स्किनकेयर के सफर को किकस्टार्ट करने के लिए एकदम सही साथी है, चाहे फिर आप एक बिगिनर हों या एक्सपर्ट। यह एक पॉवर-पैक, ऑल-इन-वन सॉल्यूशन है, जो कि क्लिनिकली टेस्टेड है और आपको हाइड्रेटेड ग्लोइंग स्किन का उपहार देने के लिए तैयार किया गया है।
नया सीरम एक साइंस समर्थित सॉल्यूशन है, जिसे 10% विटामिन सी के साथ विकसित किया गया है, ताकि आपकी स्किन को, फोटो डैमेज को ठीक करके और कोलेजन सिंथेसिस को बढ़ावा देकर चमकदार बनाया जा सके, और साथ ही बिगिनर्स या सेंसिटिव स्किन वाले लोगों के लिए इसे आसान बनाया जा सके। इस आवश्यक खुराक में 3-ओ इथाइल एस्कॉर्बिक एसिड और नायासिनेमाइड जैसे क्लीनिकल एक्टिव्स का एक उन्नत फॉर्म्यूलेशन है, जैसा कि डर्मेटोलॉजिस्ट्स द्वारा अनुशंसित है। 3-ओ इथाइल एस्कॉर्बिक एसिड, शुद्ध विटामिन सी का निकटतम रूप है, जो इसे स्किन की समस्याओं को हल करने में अत्यधिक प्रभावी बनाता है। इसमें 5% नायासिनेमाइड और फेरुलिक एसिड भी शामिल है, जो इसे एक शक्तिशाली सॉल्यूशन बनाता है, जो हाइपरपिग्मेंटेशन, फाइन लाइन्स, झुर्रियों, मुँहासों के निशान आदि को कम करने में मदद करता है। वॉटर-बेस्ड, नॉन-स्टिकी कम्पोज़िशन इसे बहुत हल्का और जल्दी से स्किन में एब्सॉर्ब करने वाला प्रोडक्ट बनाता है।
जब आप अपने स्किनकेयर की शुरुआत करते हैं, तो यह समझना महत्वपूर्ण है कि आपकी स्किन के लिए सबसे अच्छा क्या है। इसे लोअर कंसंट्रेशन के साथ शुरू किया जा सकता है और अधिक जटिल तथा उन्नत कंपोनेंट्स, जैसे कि नाइका स्किनआरएक्स 20% विटामिन सी सीरम को अपनाया जा सकता है, जो कि स्किनकेयर रूटीन्स विकसित करने वालों के लिए अनुशंसित है, क्योंकि इसमें 1% ह्यलुरॉनिक एसिड और 0.5% फेरुलिक एसिड के साथ विटामिन सी की उच्च सांद्रता है।
नाइका स्किनआरएक्स विटामिन सी सीरम, पर्यावरणीय तनावों से बचाव कर, हाइड्रेशन के स्तर और स्किन की प्राकृतिक चमक को बढ़ाकर आपकी स्किनकेयर रूटीन को मजबूत करने में मदद करता है। ऑप्टिमम रिजल्ट्स प्राप्त करने के लिए हमेशा सनस्क्रीन के साथ विटामिन सी सीरम लगाएँ।
रीना छाबड़ा, सीईओ, नाइका ब्रांड्स कहती हैं, “जबकि विटामिन सी सभी की पसंद है, यह महत्वपूर्ण है कि आपकी स्किन के लिए सही कंसंट्रेशन का पता लगाया जाए। हमारे नाइका स्किनआरएक्स 20% विटामिन सी सीरम के लॉन्च के बाद, हम कुछ ऐसा बनाना चाहते थे, जो कि उपयोगकर्ताओं को उनकी स्किनकेयर यात्रा में शामिल करने में मदद करे। इसकी पॉवर-पैक्ड इंग्रेडिएंट लिस्ट के साथ, 5% नियासिनेमाइड सीरम और 10% विटामिन सी सबसे आम स्किन समस्याओं, जैसे- डलनेस और पिग्मेंटेशन का मुकाबला करने के लिए बिगिनर-फ्रेंडली स्किन प्रमुख बनना सुनिश्चित करता है।”
5-इन-1 पॉवर सीरम में शामिल हैं:
10% विटामिन सी- फोटो डैमेज को ठीक करके और कोलेजन प्रोडक्शन को बढ़ाकर ग्लोइंग स्किन प्राप्त करने में मदद करता है।
5% नियासिनेमाइड- ऑइल को नियंत्रित करने में मदद करता है और यूवी-इंड्यूस्ड पिग्मेंटेशन को रोकता है। धब्बों को कम करने और स्किन की रंगत को बढ़ावा देने में मदद करता है।
0.25% फेरुलिक एसिड- एक एंटीऑक्सिडेंट समृद्ध इंग्रेडिएंट, जो मुक्त कणों से लड़ता है, विटामिन सी की प्रभावकारिता को बढ़ाता है, और उम्र बढ़ने के संकेतों को कम करता है।
ह्यलुरॉनिक एसिड- ह्युमेक्टैंट गुणों के साथ एक्टिव, जो आसपास से नमी खींचता है और इसे स्किन में लॉक कर देता है। कोमल स्किन प्रदान करने के लिए फाइन लाइन्स को स्मूद करता है।
सीका एक्सट्रेक्ट- एक एंटीबैक्टीरियल और एंटी-इंफ्लेमेटरी मेडिसिनल हर्ब, जो सेंसिटिव स्किन और जलन को शांत करता है, उम्र बढ़ने के संकेतों से लड़ता है, और लालिमा के संकेतों को कम करता है। यह स्किन की समस्याओं को दूर करता है और पीढ़ियों से पारंपरिक एशियाई दवा के रूप में उपयोग किया जाता रहा है। यह डैमेज्ड स्किन के उपचार के लिए उत्कृष्ट है और सभी प्रकार की स्किन के लिए उपयुक्त है।
नाइका स्किनआरएक्स 10% विटामिन सी सीरम 5% नियासिनेमाइड के साथ डर्मेटोलॉजिकली टेस्टेड है, साथ ही यह सुगन्धित और अल्कोहल मुक्त होता है, जबकि पैराबेन और सिलिकॉन से मुक्त भी होता है। यह नाइका वेबसाइट/ऐप के साथ-साथ पूरे भारत में इन-स्टोर्स पर उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 30 एमएल के लिए 699 रुपए है।
डिस्क्लेमर*: 3-ओ इथाइल एस्कॉर्बिक एसिड 30 दिनों में चमकदार स्किन का दावा करने के लिए क्लिनिकली सिद्ध है।