Monday , October 28 2024

भर्थना, नुमायश दुकानदार को कार ने मारी टक्कर*

*नुमायश दुकानदार को कार ने मारी टक्कर*

● दुर्घटना को अंजाम देकर चालक कार छोड़ हुआ फरार,

भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली कस्बा के मोहल्ला जवाहर रोड़ स्थित पंचवटी गली मोड़ पर बीती मंगलवार की रात्रि करीब सवा 11 बजे एक कार मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर ने भरथना प्रदर्शनी नुमायश के दुकानदार को जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया जबकि दुर्घटना को अंजाम देकर कार सवार मौके पर अपनी कार छोड़ कर भाग जाने में सफल हो गए।
घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल दुकानदार को स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है,वही दुर्घटना में सामिल मौके पर खड़ी उक्त कार को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर घटना को अंजाम देने बाले कार सवारों की तलाश शुरू करदी है।


घायल बृजेश कुमार 34 वर्ष पुत्र प्रतिपाल निवासी ग्राम ऊंचा,इस्लामाबाद थाना किशनी जनपद मैनपुरी ने बताया कि वह भरथना नगर के मोहल्ला जवाहर रोड स्थित लगी प्रदर्शनी-नुमायश में टैंटू बनाने की दुकान लगाए हुए है। वह रात्रि मार्केट में खाना का कर पुनः पैदल ही प्रदर्शनी नुमायश में लौट रहा था जैसे ही वह उक्त स्थान पर पहुँचा और इसी बीच तेज लापरवाही से चलाते हुए कार ने जोरदार उसे टक्कर मार कर घायल कर दिया। और कार सवार मौके पर अपनी कार छोड़ कर भाग जाने में सफल हो गए हालांकि घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँच कर घायल दुकानदार को इलाज हेतु स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है जबकि घटना में सामिल मौके पर खड़ी कार को पुलिस ने कब्जे में लेकर कोतवाली में खड़ा करा दिया गया