Monday , October 28 2024

दो घरों से चार की नगदी सौने-चांदी के जेवर पार*

अरूण दुबे।भरथना,इटावा। भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मेगूपुर साम्हो में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने दो घरों में घुसकर तीन भाइयों की व एक अन्य व्यक्ति की 65 हजार की नगदी सहित लाखों रुपये कीमती सौने चांदी के आभूषण पार कर दिए और भोर होने से पहले घरों का सामान विखरा छोड़ कर बदमाश चम्पत हो गये। घटना की सूचना पर पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू करदी है।

आपको बतादें भरथना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मेगूपुर साम्हो में बीती रात अज्ञात बदमाश पंची लाल और प्रदीप पुत्र अनोखे लाल के घर मे घुस गए जिसमें पंची लाल की तीन बेटे मनोज,सुभाष और महेश की पत्नियों के लाखों रुपये कीमती सौने-चांदी के आभूषण व पंची लाल के रखी 50 हजार की नगदी सहित गांव के ही प्रदीप पुत्र अनोखे लाल के घर से 15 हजार की नगदी व सौने-चांदी के आभूषण पार कर दिए। और बदमाश भोर होने से पहले घरों का विखरा सामान छोड़ कर चम्पत हो गए।

पीड़ित ग्रहस्वामी मनोज व प्रदीप ने बताया कि रात्रि वे परिजनों सहित 10 बजे के बाद सो गए थे भोर होने पर देखा कि घरों के दरबाजे खुले पड़े थे और बक्सों के ताले टूटे थे कुछ सामान घर के बाहर खाली स्थान पर पड़ा देखा गया है। उनके द्वारा घटना की सूचना पुलिस को भी की गई है जिसपर पुलिस ने मौके पर पहुँच कर जांच पड़ताल शुरू करदी है।

पीड़ित मनोज व प्रदीप ने पुलिस को लिखित तहरीर सौंप कर कार्यवाही की गुहार लगाई है। ग्रामीण क्षेत्र में एक ही रात में दो घरों से लक्खी चोरी की खबर से गांव में दहशत फैल गई है।