Monday , October 28 2024

बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने यूँ दी एक्स गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड रह चुकीं सुष्मिता सेन आज  47 साल की हो गई हैं।  खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस को उनके चाहने वाले शुभकामनाएं दे रहे हैं।

इस लिस्ट में उनकी भाभी चारु असोपा, बेटी रिनी सेन और एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी शामिल हैं।सुष्मिता सेन के जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी रिनी सेन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,’मेरी लाइफलाइन को जन्मदिन मुबारक हो।

आप अपने जीवन के सबसे अच्छे फेज में प्रवेश कर रही हैं, इसके लिए मैं बस आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं। आपके पास बहुत बड़ा दिल है। आपकी बेटी होना मेरे लिए भगवान का सबसे बड़ा आशीर्वाद है।  आप हर चीज को इतने प्यार,और कड़ी मेहनत से करती हैं। आप खुद ही एक्टिंग की एक संस्था हैं.मुझे खुद इस बात पर भरोसा नहीं होता है कि क्या मैं कभी आपकी तरह बन पाऊंगी।

आप जहां भी रहती हैं वो जगह घर बन जाती है। अलीसा और मुझे स्ट्रॉन्ग,और इंडिपेंडेंट महिला बनाने के लिए और मुझे जमीन से जोड़े रखने के लिए धन्यवाद। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां,आपके 47वें साल में आपका स्वागत है। जन्मदिन मुबारक हो मां।’

सोशल मीडिया पर हर कोई सुष्मिता सेन को जन्मदिन की बधाई दे रहा है। कोई एक्ट्रेस की एजलेस ब्यूटी की तारीफ कर रहा है तो कोई उनकी एक्टिंग की।