Monday , October 28 2024

देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी के घर आई खुशखबरी, दो बेटियों के मम्मी-पापा बने कपल

टीवी एक्ट्रेस देबीना बनर्जी और उनके पति गुरमीत चौधरी के लिए ये साल खुशियों भरा रहा। कपल एक ही साल में दो बेटियों के मम्मी-पापा बन गए हैं।

11 नवंबर को एक बार फिर कपल के घर नन्हीं परी की किलकारी गूंजी। कपल की ये नन्हीं परी प्रीमैच्योर है हालांकि वह उसे लेकर घर आ गए हैं। लियाना ने अपनी छोटी बहन का शानदार तरीके से स्वागत किया था।

तस्वीर में देबीना को अपनी नन्हीं परी का हाथ अपने हाथ में थामें नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-‘और सब कुछ इसके लायक है.. जब आपका छोटा चमत्कार आपकी बाहों में है। मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत और बहादुर हो गई हूं।’

तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खुलासा किया था कि पिछले कुछ महीने उनके लिए बेहद चुनौतीपूर्ण थे। उन्होंने कहा था-‘यह बहुत सच है जो चीजें आपको नहीं मारतीं है, वह ही आपको मजबूत बनाती हैं। पिछले कुछ महीने और दिन चुनौतीपूर्ण थे। मैं उन सभी से बची हूं लेकिन अब मैं ठीक हूं।’

देबीना और गुरमीत की छोटी बेटी ने 7वें महीने में ही इस दुनिया में कदम रख दिया है। जी हां, 13 नवंबर 2022 को देबिना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो में देबिना की न्यूबाॅर्न बेबी हाॅस्पिटटल के कमरे में लेटी हुई नजर आ रही थीं।