Monday , October 28 2024

डिंपल को जिताने में हमारे और नेताजी के रिकॉर्ड को भी तोड़ दें-शिवपाल

फोटो- निलोई गांव में जनसभा को संबोधित करते शिवपाल सिंह यादव

जसवंतनगर (इटावा)। समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने एकजुट मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जसवंत नगर इलाके में क्षेत्रीय विधायक शिवपाल सिंह यादव गांव गाव प्रचार में जुट गए है।

बुधवार को उन्होंने एक दर्जन गांव में पहुंचकर लोगों से सीधा संपर्क किया और डिंपल यादव के समर्थन में सभाएं भी की। वह उन गांव में खासतौर से गए ,जो गैर यादव जातिय थे ।

इनमें से एक ग्राम निलोई, जो कि पूर्णतः हरिजन बाहुल्य है,उसमें उन्होंने जनसभा करते कहा कि यह चुनाव हमारी और अखिलेश की प्रतिष्ठा का चुनाव है, क्योंकि हम दोनो पर परिवारवाद का आरोप लगाते भारतीय जनता पार्टी तरह-तरह के भ्रम और अफवाहें फैलाने में जुटी है ।

उन्होंने कहा कि जसवंत नगर क्षेत्र से रघुराज शाक्य को बुरी तरह से हरा दें। साथ ही यह भी करें कि हमें और नेताजी को जितनी लीड पहले के चुनाव में दी हो, उससे ज्यादा लीड अबकी बार डिंपल को प्रदान करें। इससे हमारा नाम ऊंचा होगा ही, जसवंत नगर क्षेत्र का गौरव भी बढ़ेगा। जनता दिखा दे कि शिब पाल सिंह का इस क्षेत्र में सबसे बड़ा जनाधार है ।साथ ही यदि भाजपा यहां से बुरी तरह हरा दिया तो नेता जी को भी बड़ी श्रद्धांजलि मिलेगी।

शिवपाल सिंह यादव ,जिन गांवों में पहुंचे थे उनमें धरवार , धौलपुर खेड़ा ,महामई ,आलई ,धनुआ आदि भी शामिल थे।

उनके साथ प्रचार अभियान मे पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष महावीर सिंह यादव, जितेंद्र यादव मोना , निलोई प्रधान विमल गौतम, अनिल प्रताप यादव गुड्डू ,रामवीर यादव,पूर्व जिला पंचायत सदस्य बबलू शाक्य, अशोक क्रांतिकारी, खन्ना यादव, प्रमोद यादव, मुखिया सुरेश यादव, गोपाल गुप्ता आदि शामिल थे।

*वेदव्रत गुप्ता