Monday , October 28 2024

विकी कौशल और कैटरीना कैफ के बीच क्या हो रही हैं शादी के कुछ दिनों बाद अनबन ?

अभिनेता विकी कौशल और कैटरीना कैफ की जब से शादी हुई है दोनों काफी चर्चा में रहते हैं और अक्सर दोनों से एक दूसरे को लेकर सवाल पूछा जाता है।

कैटरीना और विकी दोनों ही एक दूसरे का नाम सुनकर काफी खुश हो जाते हैं मजेदार जवाब सामने आते हैं। विकी कौशल ने खुलासा किया है कि किस तरह का बदलाव कैटरीना कैफ से शादी के बाद उनकी लाइफ में आया है।

विकी कौशल से एक इवेंट के दौरान पूछा गया था कि शादी के बाद जिंदगी में क्या बदल गया है? इसपर रिएक्ट करते हुए उन्होने काफी मजेदार जवाब दिया है।

उन्होंने कहा, “इस जगह पर बदलाव शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहता हूं, मैं यह नहीं कहूंगा कि यहां कुछ बदल गया है। मैं कहूंगा कि यह विकसित हो गया है। लाइफ बेहतर है, सुकून है, शांति है, यह अच्छा है।”

इसके बाद सोशल मीडिया पर उनके बयान को लेकर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को शादी की थी और इस खबर ने सभी को चौंका कर दिया था।

वर्कफ्रंट पर विकी कौशल इस वक्त गोविंदा नाम मेरा को लेकर चर्चा में है कैटरीना कैफ की बात करें तो वो सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहीं हैं और अगले साल इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते देखा जाएगा।