Monday , October 28 2024

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने आज मनाई शादी की पहली सालगिरह, शेयर की ये तस्वीर

सीरियल गुम है किसी के प्यार में फेम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा आज यानी 30 नवंबर को अपनी शादी की पहली सालगिरह मना रहे हैं. इस खास दिन पर नील ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कई अनदेखी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है.

पोस्ट के कैप्शन में नील ने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा और उनके ‘दोस्त से साथी’ बनने के सफर को याद किया. उन्होंने लिखा, “हमारी शादी को एक साल हो गया है, ऐसा लगता है जैसे कल की ही बात हो और फिर भी ऐसा लगता है .”

ऐश्वर्या ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कैप्शन में लिखा, “हैप्पी एनिवर्सरी लव ऑफ माई लाइफ. भगवान करे हमारा प्यार हर दिन और मजबूत हो… लव यू इनफिनिटी.” एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,आपके सपने आज, कल और हमेशा सच हों. शादी की पहली सालगिरह मुबारक. एक और यूजर ने लिखा, हैप्पी मैरिज एनिवर्सरी ऐशनील. आपका प्यार हमेशा एक साथ मजबूत हो. पूरे ब्रह्मांड की प्यारी और खूबसूरत जोड़ी. लव यू दोस्तों हमेशा.’

 नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा गुम है किसी के प्यार में शो में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. दोनों इसी सेट पर मिले और एक दूसरे से प्यार कर बैठे. शो में वे विराट चव्हाण और पाखी की भूमिका निभाते हैं.