Sunday , October 27 2024

भारत के लिए खत्म होगा आईसीसी खिताब का इंतजार, ब्रेट ली ने की बड़ी भविष्यवाणी

भारतीय क्रिकेट टीम ने पिछले कुछ सालों में विदेशों में तो काफी कामयाबी हासिल की है .आईसीसी ट्रॉफी का इंतजार खत्म नहीं हो रहा. साल 2013 में भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती है इसके बाद से वह कोई भी आईसीसी खिताब नहीं जीत पाया है.

 इंतजार अब भी खत्म नहीं हुआ है. हालांकि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व गेंदबाज ब्रेट ली बताया है कि भारतीय टीम में ऐसा खिलाड़ी है जो यह इंतजार खत्म हो सकता है.

ऑस्ट्रेलिया की वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा रहे ली का कहना है कि भारत अब भी वर्ल्ड चैंपियन बन सकता है.भारत के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार के पास उतनी काबिलियत है कि वह अपने देश को वर्ल्ड चैंपियन बना सके.

सूर्यकुमार को बहुत देरी से डेब्यू का मौका मिला लेकिन जब से वह टीम में आए हैं तबसे उन्होंने रनों की ऐसी बरसात की है कि वह टी20 फॉर्मेट के नंबर वन बल्लेबाज बन गए हैं.

पूर्व दिग्गज ने यूट्यूब पर सूर्या को लेकर कहा, हम सभी को पता है . विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की ग्रासी पिचों पर उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की. वो टर्मिनेटर की तरह हैं और उनका शॉट सेलेक्शन एक चेस ग्रैंडमास्टर की तरह होता है और उस दौरान उनके चेहरे पर जो मुस्कान होती है वह भी काफी खास है.