Monday , October 28 2024

रोड शो में डिंपल की सादगी ने लोगों को लुभाया, सर पर पड़ा रहा पल्लू

फोटो:रामनरेश की आरामशीन परपल्लू संभालती डिंपल यादव

जसवंतनगर (इटावा)। शनिवार को जसवंतनगर कस्बा में अपने चुनाव प्रचार के तहत रोड शो कर रही समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव ने अपनी सादगी और सरलता से लोगों का दिल बागवाग कर दिया।

वह एक साधारण महिला की तरह एक कार की छत पर चढ़ गई और बराबर घूंघट डाले रही ।उनके साथ हालांकि उनके देवर अंकुर यादव और अंशुल यादव गाड़ी के ऊपर ही साथ बैठे हुए थे।

डिंपल रोड शो के दौरान बराबर अपने सर पर पल्लू डाले रहीं , आंखें झुकाए और हाथ हिलाते भीड़ का अभिवादन कर रही थी।

उन्होंने अपनी धार्मिकता का परिचय उस समय दिया, जब वह लुधपुरा जैन मंदिर के सामने पहुंची और वह गाड़ी की छत से नीचे उतरी और मंदिर में पहुंच वहां विराजमान भगवान महावीर और मान स्तंभ को की पूजा अर्चना की।

उनका रोड शो छिमार रोड पर जब समाप्त हुआ तो, वहां वह पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता राम नरेश यादव पप्पू आरा मशीन वालों के घर पहुंची। जहां मौजूद सभी वृद्ध महिलाओं के पैर छुए । आशीर्वाद लिया। वह पप्पू के घर जितनी देर भी रही , उतनी देर उन्होंने अपना घुघट अपने सर से नहीं उतरने दिया। बाद में भी जब वह वहां से चली, तो रामनरेश पप्पू की आरा मशीन पर बड़ी संख्या में जुटी ग्रामीण महिलाओं ने उनके हाथों को चूमा और आशीर्वाद दिया।। इस अवसर पर अजय यादव, राहुल गुप्ता, राजीव यादव, आलोक गांगलस, राकेश यादव, चंद्र प्रकाश यादव, निखिल गुप्ता, प्रिंस यादव, अशोक क्रांतिकारी, बल्लू आदि मौजूद थे।

*वेदव्रत गुप्ता