Sunday , October 27 2024

फिल्म ‘कांतारा’ के बाद ऋषभ शेट्टी से जलते हैं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, एक्टर ने खुद बताई पुरी सच्चाई

 कन्नड़ फिल्म ‘कांतारा ‘ के एक्टर और डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी  इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं और  उनकी ये फिल्म. ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाया ही, साथ ही साथ लोग इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

बॉलीवुड स्टार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने भी स्वीकार किया है कि ‘कांतारा’ अभिनेता जिस तरह का काम कर रहे हैं,ऋषभ और नवाज़ुद्दीन हाल ही में एक चैनल के इवेंट में शामिल हुए थे. इस इवेंट के दौरान नवाजुद्दीन ने स्वीकार किया था कि उन्हें ऋषभ के काम से जलन होती है.

नवाज़ुद्दीन ने कहा था, “‘बेशक, अगर कोई अच्छा काम करता है, तो ईर्ष्या की भावना और साथ ही कंपटीशन.” लेकिन इसी बीच उनकी बात पूरी होने से पहले उनसे पूछा गया गया कि उन्हें जलन क्यों महसूस हुई?

इस पर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी बोले- ‘बेशक, ऐसा होता है, क्योंकि वह इतना अच्छा काम कर रहे हैं. यह उस (नकारात्मक) तरह की जलन नहीं है, लेकिन यह आपको अपने पैर की उंगलियों पर खड़ा कर देती है, यहां तक कि मुझे भी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है.’

प्रशंसा के बारे में बात करते हुए ऋषभ ने जवाब दिया, ‘मैंने नवाज भाई की बहुत सारी फिल्में देखी हैं और उनकी कड़ी मेहनत और प्रयास से भरी यात्रा देखी है. वह हमारे जैसे हैं, हम मिडिल क्लास लोगों की तरह हैं, जिनकी कोई पृष्ठभूमि नहीं है,. यहां तक कि हमने अपना बड़ा ब्रेक मिलने से पहले कन्नड़ सिनेमा में इस तरह की छोटी भूमिकाएं की हैं. वह हमारे सीनियर हैं, हमारा सफर एक जैसा है.’