Sunday , October 27 2024

चोरों ने कार्यशाला को बनाया निशाना, पीड़ित ने लगाई कार्यवाही की गुहार

भरथना: कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला ब्रजराज निवासी मनीष चंद्र पुत्र प्रकाश चंद्र ने भरथना थाना प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया है कि वह कस्बे के मोहल्ला राजागंज में एस्सार पेट्रोल पंप के पास अपनी कार्यशाला बनाकर सीमेंट सरिए से नादे, नाली,पिलर आदि का कार्य करता है।

जहां पर टुल्लू पंप, सरिया, तसला, फावड़ा, जलाऊ लकड़ी,बेलचा आदि निर्माण कार्य में उपयोग की जाने वाली सामग्री रखी रहती है। उक्त कार्यशाला(गोदाम) को बीते रविवार की रात चोरों ने अपना निशाना बना लिया है। जिसमें लगभग 25000 रुपए की निर्माण सामग्री के साथ साथ दुकान में रखे 5500 रुपए भी चोर अपने साथ चुराकर ले गए है।

पीड़ित मनोज का कहना है वह रोज की भांति बीते रविवार को भी कार्य को समाप्त करने के उपरांत अपनी कार्यशाला को बंद करके मोहल्ला ब्रजराज नगर स्थित अपने घर आ गए थे। अगले दिन जब उन्होंने अपनी कार्यशाला को खोला तो पाया कि उनकी कार्यशाला पर चोरी हुई है। जिसमे दुकान में रखी निर्माण सामग्री समेत बिक्री के 5500 रुपए भी गायब थे।

उक्त घटना के बाद प्रार्थी अपने समान को खोजते खोजते कस्बे के ग्राम कुंआरा में एक नामजद व्यक्ति के यहां जा पहुंचा जहां पर उन्होंने अपनी जलाऊ लकड़ी को देख लिया इसके बाद पीड़ित ने नामजद व्यक्ति से अपना सामान व पैसे वापस करने के लिए कहा तो नामजद व्यक्ति का कहना था कि हम तो वापस कर भी देगे लेकिन हमारे अन्य इटावा के साथी सामान व पैसे वापस नही करेगे।

नामजद व्यक्ति से ऐसी बात सुन प्रार्थी मनीष चंद्र ने नामजद चोरों के खिलाफ उचित कार्यवाही तथा उनके सामान को वापस दिलाए जाने की गुहार लगाई है।