Sunday , October 27 2024

समाधान दिवस में 16 शिकायतें आई जिसमे एक शिकायत का मौके पर निस्तारण किया गया

भरथना/इटावा।संदीप पाल समाधान दिवस की शिकायतों को विभागीय अधिकारी गंभीरता से लेकर समय से निस्तारण करें यह बात भरथना तहसील सभागार में आहूत समाधान दिवस के दौरान पहुचे एडीएम जयप्रकाश ने कही,उन्होने मौजूद अधीनस्थों को शिकायत निस्तारण के दिशा निर्देश दिए।

एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने भी पहुचकर दिशा निर्देश दिए।

समाधान दिवस में 16 शिकायतें आई जिसमे एक शिकायत का मौके पर निस्तारण किया गया।

भरथना तहसील सभागार में शनिवार को आयोजित समाधान दिवस के दौरान एसडीएम कुमार सत्यमजीत आदि के समक्ष कस्बा के मोहल्ला बालूगंज निवासी सुरेंद्र कौशल ने आवास के पीछे स्थित नाली में जल भराव की समस्या के समाधान की गुहार की,मोहल्ला ब्रजराज नगर की सुषमा देवी पत्नी स्व0 सुखवीर सिंह ने बैनामाशुदा प्लाट से कब्जा हटाएं जाने को प्रार्थना पत्र दिया। मोहल्ला गिरधारीपुरा की प्रभा देवी ने वसीयत का डाल्हिल खारिज करने प्रार्थना पत्र दिया। मोहल्ला राजागंज के प्रमोद सिंह,रामकुमार,छोटू व मयंक ने घर की ओर जाने वाली गली के रास्ते से अतिक्रमण हटाएं जाने की गुहार की इसके अलावा कुल 16 फरियादियों द्वारा अपनी अपनी समस्या को लेकर प्रार्थना पत्र दिया गया।

समाधान दिवस के दौरान तहसीलदार अशोक कुमार सिंह, सीओ विवेक जावला, नायब तहसीलदार सम्पूर्ण कुलश्रेष्ठ के अलावा एडीओ पंचायत इंद्रपाल सिंह भदौरिया,रजिस्ट्रार कानूनगो राकेश कुमार,पालिककर्मी आदित्यप्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।