Sunday , October 27 2024

‘दिल मिल गए’ फेम एक्टर अयाज खान के घर आया नया मेहमान, पत्नी ने बेटी को दिया जन्म

ज एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बड़ी गुड न्यूज़ सामने आई है। ‘दिल मिल गए’ फेम एक्टर अयाज खान के घर आज किलकारियां गूंज उठी हैं। एक्टर आज पिता बन गए हैं, उनकी वाइफ जन्नत ने 21 दिसंबर यान आज ही एक बेटी को जन्म दिया है।

आखिरकार आज वो दिन आ ही गया। आज अयाज खान के घर खुशियों ने दस्तक दी है। कपल बेटी का दुनिया में स्वागत कर बेहद ही खुश हैं। साथ ही अपनी बेटी के नाम का खुलासा भी कर दिया है।

अयाज ने कहा, ‘मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं पिता बन गया हूं। ये पागलपन है। शुरू में ऐसा लगा जैसे मैं किसी और के बच्चे को गोद में लिए हुए हूं, एक दोस्त के बच्चे की तरह। सच कहूं तो इसे समझने में थोड़ा समय लगा। हमारी बेटी बेहद प्यारी है।’

एक्टर ने आगे कहा, ‘ये कितना अजीब है कि आप किसी और के न्यूबोर्न बेबी को गोद में लेकर बहुत टेंशन में होते हैं लेकिन जब ये आपका अपना होता है, तो बच्चे को पकड़ना और उसे पालना ये आपको नैचुरली आता है।

अयाज ने अपनी बेबी के नाम का भी खुलासा कर दिया है। कपल ने अपनी बेटी का नाम दुआ रखा है। अयाज ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि हम दोनों तुरंत नाम पर सहमत हो गए। मेरी लाइफ में एक ‘जन्नत’ है.