Sunday , October 27 2024

भाजपा सरकार के उत्पीड़न से हम न तो डरे हैं और न थके हैं:शिवपाल

फोटो संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव

जसवंतनगर /सैफई (इटावा)। प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री और जसवंत नगर के विधायक शिवपाल सिंह यादव ने आज कहा है कि हम समाजवादी न तो डरे हैं और न ही तक है थके हैं ।भारतीय जनता पार्टी के निर्दयी राज्य के खिलाफ हर मोर्चे पर संघर्ष करेंगे।अपने कार्यकर्ताओं का किसी भी कीमत पर अब उत्पीड़न नहीं होने देंगे।

चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए

शिवपाल सिंह यादव शुक्रवार को चौधरी चरण सिंह पीजी कॉलेज हेंवरा में आयोजित चौधरी चरण सिंह जयंती दिवस के मौके पर संबोधित कर रहे थे। इस कार्यक्रम के दौरान जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र का कार्यकर्ता सम्मेलन भी आयोजित था, मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव में भारी जीत दिलाने के लिए और बधाई देने के लिए बुलाया गया था।

श्री यादव ने कहा कि नेताजी मुलायम सिंह और अखिलेश यादव की सत्ता में कभी किसी विपक्षी को उत्पीड़न नहीं किया जाता था। विपक्ष की आवाज को तरजीह दी जाती थी। मगर आज भारतीय जनता पार्टी सत्ता में मदमस्त होकर हमारे कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न कर रही है ।

उन्होंने बताया कि वह अभी रायबरेली, प्रयागराज और कुंडा गये तो देखा कि भाजपा की सरकारी मशीनरी समाजवादियों का जमकर उत्पीड़न कर रही है।

हाल ही में अखिलेश यादव इरफान से मिलने जेल में गए, तो उन्हें कानपुर से महाराजगंज भेज दिया गया। यह उत्पीड़न नहीं है तो और क्या है ? उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी राज्य में सदैव विकास की पक्षधर रही है, हम सत्ता में रहकर विकास को बढ़ावा देते थे न कि विपक्ष के उत्पीड़न की।

उन्होंने कहा कि मैनपुरी के लोकसभा उपचुनाव में शासन प्रशासन ने अपनी हर संभव कोशिश कर ली, लेकिन हमारे जांबाज कार्यकर्ताओं, बूथ अध्यक्ष ने बिना डर के मतदान में भाग लिया और जमकर मतदान कराया। इस वजह से ही डिंपल यादव की जीत हुई। उन्होंने कहा कि रामपुर में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी नहीं हारा है, बल्कि वहां की जनता को इस बर्बर भाजपा सरकार ने हराया है क्योंकि वहां वोट न पड़ने देने के लिए वोटरों को बर्बरता से रोका गया, मारा पीटा गया और उन्हें घायल किया गया।

आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। सत्ता से उखाड़ फेंका जाएगा।

उन्होंने कहा कि मैनपुरी उपचनाव में भोगांव, किशनी, करहल और मैनपुरी में हमारी प्रत्याशी डिंपल यादव की जीत बताती है कि भाजपा सरकार से अब लोगों का मोह भंग हो गया है। हमारे जसवंत नगर विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने भारी उत्पीड़न के बावजूद डिंपल के पक्ष में मतदान करके, जो रिकॉर्ड जीत डिंपल को दिलाई है वह नेताजी के प्रति जसवंत नगर के मतदाताओं की बड़ी श्रद्धांजलि है।

शिवपाल सिंह यादव ने इस अवसर पर कहा कि अब और हम और अखिलेश एक है,भाजपा का सफाया तय है । 2024 में उत्तर प्रदेश में भाजपा एक एक सीट के लिए तरस जाएगी। आने वाले 2027 में समाजवादी पार्टी की सरकार उत्तर प्रदेश में निश्चित रूप से अखिलेश यादव के नेतृत्व में सत्तारूढ़ होगी।

*वेदव्रत गुप्ता