Sunday , October 27 2024

रिद्धि डोगरा एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘लकड़बग्घा’ में CBI अधिकारी की भूमिका में आएंगी नजर

टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा का नाम लगातार कई सारे नए प्रोजेक्ट से जुड़ता जा रहा है। टाइगर 3 और जवान के साथ रिद्धि डोगरा के खाते में एक और दमदार फिल्म और किरदार जुड़ गया है। आने वाले दिनों में बैक टू बैक उनके कई सारे प्रोजेक्ट रिलीज के लिए तैयार होंगे।

निर्माताओं और रिद्धि डोगरा ने खुलासा किया कि वह 13 जनवरी को रिलीज़ होने वाली आगामी एक्शन थ्रिलर ‘लकड़बग्घा’ में कोलकाता में एक CBI अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। किरदार का नाम अक्षरा डिसूजा है और वह एक कानून से जुड़ी महिला है।

रिद्धि कहती है, “लकड़बघा की दुनिया में अक्षरा एक सख्त पुलिस अधिकारी हैं। उसकी कहानी अंशुमान द्वारा निभाए गए अर्जुन के समानांतर चल रही है। मैं उसे सफेद यानी अर्जुन और काले यानी आर्यन (परेश) के बीच की ग्रे कहती हूं। मज़बूत कार्य नैतिकता और अपने अतीत से जुड़ाव के लिए खड़ी है जो उसे फिल्म के आधार में चीजों को करने के लिए मजबूर करती है।

सिमोन फ्रांस्क्वेट का संगीत फिल्म के नायकों में से एक है। तो फ्रांसीसी डीओपी जीन-मार्क द्वारा सिनेमैटोग्राफी है। कोलकाता में KIFF के प्रीमियर में होना वास्तव में विशेष था और मैं इसे देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर