Sunday , October 27 2024

ऑनलाइन ठगी का शिकार हुई पायल रोहतगी, साइबर सेल से लगाईं मदद की गुहार

पायल रोहतगी एक ऐसी एक्ट्रेस है जो अक्सर अपने बडबोलेपन और बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। पायल रोहतगी कई रिएलिटी शो में नजर आ चुकी है और ‘लॉक अप’ सीजन 1 के दौरान अपने गुस्से की वजह से उन्होंने जमकर लाइमलाइट बटोरी।

पायल रोहतगीने रेसलर संग्राम सिंह के साथ शादी की और हाल ही में पायल रोहतगी ऑनलाइन ठगी का शिकार होती नजर आ रही है। पायल रोहतगी को एक ऑनलाइन साइट ने ठग लिया।

पायल रोहतगी लगातार साइबर सेल से मदद की गुहार लगा रही हैं लेकिन आलम ये है कि किसी से बात नहीं हो पा रही है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस का गुस्सा अब सातवें आसमान पर पहुंच गया है। पायल रोहतगी ने जानकारी देते हुए बताया था कि उन्होंने वर्कआउट वियर्स के लिए एक फेमस ब्रांड से ऑनलाइन शॉपिंग की थी।

उन्होंने बताया कि वो बीते15 दिनों से कॉल कर रही है लेकिन सामान वापिस नहीं मिल रहा। ऐसे में उन्होंने कॉल कर सामान के रिटर्न का स्टेट्स पता किया लेकिन उनसे कस्टमर केयर ने एक फॉर्म भरने के लिए कहा। फिर फॉर्म में 10 रुपए भेजने के लिए कहा। फॉर्म में उनसे कार्ड डिटेल भरने को भी कहा गया था।

पायल रोहतगी ने बताया कि जैसे ही उन्होंने कार्ड डिटेल भरी और ओटीपी भरा वैसे ही 10 रुपए की जगह 20,238 रुपए उनेक अकाउंट से निकल गए। ऐसा होने पर पायल को शॉक लग गया। उन्होंने साइबर क्राइम में शिकायत दर्ज करवा दी है