Sunday , October 27 2024

शिवपाल सिंह यादव ने भाजपा पर बोला हमला कहा 99 गलतियों तक करेंगे बर्दास्त

ब्यूरो अंकित कुमार।करहल : पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिह यादव ने सोमवार को अंडनी में ओमदत्त त्रिवेदी की मूर्ति का अनावरण किया । कार्यक्रम के आयोजक पवन त्रिवेदी और अरुण त्रिवेदी उर्फ बबलू ने फूलमाला पहनाकर और गदा भेंट कर उनका स्वागत किया । मुख्य अतिथि पूर्व मंत्री शिवपाल सिह यादव ने कहा कि स्व0 ओमदत्त त्रिवेदी ने लोगों की सेवा की और गांव के विकास और तरक्की के लिए काम किया।

मूर्ति के अनावरण के बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला । भाजपा नेत्री के विवादित बयान और जगन अग्रवाल की गिरफ्तारी पर उन्होंने कहा कि 99 गलतियों तक हम बर्दास्त करेंगे फिर बर्दास्त नही करेंगे । सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार से जनता परेशान है । भाजपा सरकार में महंगाई और भ्रष्टाचार बड़ा है , नौकरशाही भ्रष्टाचार में लिप्त है । गरीब किसान की बात नही सुनी जा रही है । बिजली महंगी है ,बिजली का छापा पड़ रहा है । आवारा पशुओं से किसान परेशान है । छुट्टा जानवरों की बजह से सड़क दुर्घनाएं हो रही । उन्होंने आश्वासन दिया कि सपा की सरकार बनने पर किसानों को छुट्टा जानवरो की समस्या से निजात दिलाया जायेगा । मैनपुरी उपचुनाव में मिली जीत पर उन्होंने जनता को धन्यवाद कहा । उन्होंने कहा जिस तरह उपचुनाव में जीत हुई उसी प्रकार 2024 में सपा पूरे प्रदेश में जीत हासिल करेगी । कार्यक्रम का संचालन शैलेन्द्र यादव ने किया ।

इस अवसर पर पूर्व एमएलसी अरविंद प्रताप यादव , पूर्व विधायक मानिकचंद यादव, पूर्व विधायक अनिल यादव, पूर्व डीसीबी चेयरमैन डॉक्टर राम कुमार यादव, पूर्व जिला पंचायत सदस्य राकेश यादव, डॉ0 अजंट सिह यादव ,जीवन यादव, शैलेंद्र यादव, ब्लॉक प्रमुख नीरज यादव , लालू यादव रणवीर सिंह यादव रिंकू यादव सोनू यादव विनय यादव, राज यादव , धर्मेंद्र यादव , विपिन , मुनीश यादव समेत तमाम लोग मौजूद रहे ।