Sunday , October 27 2024

हाईवे से सर्विस रोड पर उतरी पिक अप गाड़ी ने युवक को रौंद डाला

फ़ोटो: रोते बिलखते परिजन तथा फाइल फोटो अमित यादव

जसवंतनगर(इटावा)। यहां हाईवे पर यूनियन बैंक के सामने सर्विस रोड पर एक अनियंत्रित पिकअप बुलेरो गाड़ी द्वारा टक्कर मारने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। घटना के बाद युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई। गाड़ी भी टक्कर के बाद पलट गई।

ग्राम नगला इंछा, थाना जसवंतनगर निवासी युवक अमित यादव (22 वर्ष)बुधवार सुबह पौने ग्यारह बजे अपनी बुलट बाइक से अपने पिता शिव प्रकाश को दवा दिलाने घर से निकला था। शिवा पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डलवाकर सर्विस रोड पर वह खड़ा हो गया। पिता पास ही एक खोखे से बीड़ी खरीदने लगे ,तभी आगरा की तरफ से आ रहे एक डंपर ने आगे चल रही पिकअप बुलेरो में जोरदार टक्कर मार दी, अनियंत्रित होकर बुलेरो पिकअप ने सर्विस रोड पर खड़े अमित को चपेट में ले लिया और आगे जाकर पलट गई। घटना में अमित यादव गम्भीर रूप से घायल हो गया,जिसे सामुदायिक स्वाथ्य केंद्र ले जाया गया।डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।घटना में अमित की बुलेट भी चकनाचूर हो गई।

अपने तीन भाइयों में मृतक अमित सबसे छोटा था। नगला इंछा गांव में घटना से शोक की लहर फैल गई।थाना प्रभारी निरीक्षक मुकेश सोलंकी ने पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

*वेदव्रत गुप्ता