Sunday , October 27 2024

लायंस क्लब ने मकर संक्रांत पर बटवाई खिचड़ी और वस्त्र

फोटो: लायंस क्लब के पदाधिकारी खिचड़ी वितरित करते

जसवंतनगर(इटावा)। अंतरराष्ट्रीय संस्था लायंस क्लब ऑफ जसवंतनगर द्वारा सूर्य के उत्तरायण पर्व मकर संक्रांति पर यहां नगर में रविवार को गरीबों, असहायों और साधु-संतों को खिचड़ी और गर्म वस्त्रो का वितरण किया गया।

नगर की होमगंज मंडी में आयोजित इस कार्यक्रम में डेढ़ हजार से ज्यादा लोग खिचड़ी लेने पहुंचे। खिचड़ी वितरण की शुरुआत लायंस क्लब जसवंत नगर के अध्यक्ष राहुल गुप्ता, उपाध्यक्ष अजेंद्र सिंह गौर,विनोद यादव ,कोषाध्यक्ष वेदव्रत गुप्ता और सचिव विनय पांडे के निर्देशन में हुई। इसके अलावा गरीबों को कंबल, स्वेटर और गर्म शॉले वितरित की गई। दोपहर 1 बजे से शुरू होकर 3 बजे तक चले इस वितरण कार्यक्रम में ऐसी व्यवस्था की गई थी, कि कोई भी निराश नहीं हुआ। राहुल गुप्ता ने बताया कि लायंस क्लब जसवंतनगर सेवा कार्यों के जरिए क्लब के उद्देश्यों को पूरा कर रही है और आगामी 22 जनवरी को नगर में एक नेत्र शिविर भी लगाने जा रही है, जिसमें नेत्र रोगियों की जांच के अलावा उनके ऑपरेशन भी करवाने की व्यवस्था की गई है।

इस अवसर पर ऋषि दीप गुप्ता, राजीव गुप्ता बबलू, संजीव पाठक, आलोक गांगलस, सत्य प्रकाश गुप्ता, अतुल बजाज ,नीरज जैन फद्दू, ,संजय कुमार जैन, निक्की गुप्ता, सीपू गुप्ता, बृजनंदन शर्मा आदि मौजूद थे।

*वेदव्रत गुप्ता