Sunday , October 27 2024

देवकली महोत्सव पत्रकार बंधु सम्मेलन

औरैया। जनपद औरैया में विगत दिनों से नोमाइस मैदान में मनाये जा रहें देवकली महोत्सव के क्रम में आज दिनांक 03.02.2023 को जनपद के उच्चाधिकारिगणों द्वारा प्रजातंत्र के चौथे स्तंभ प्रिन्ट/इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार बंधुओं के साथ गोष्ठी की गयी जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में सुभाष त्रिपाठी इटावा से पधारे,वासेन्द्र मिश्रा, रमेंश अवस्थी व विशिष्ट अतिथि के रूप में जिलाधिकारी औरैया प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक औरैया चारू निगम को जनपद औरैया के समस्त सम्मानित पत्रकार बंधुओं द्वारा पुष्पगुच्छ, साल व प्रतीक चिन्ह भेंट कर उनका स्वागत किया गया तत्पश्चात पत्रकारिता के दौरान आने वाली समस्यों से उच्चाधिकारीगणों को अवगत कराया गया। महोदयगण द्वारा उपस्थित पत्रकार बंधुओं की समस्याओं को सुना गया तथा जनपद के विकास में एकसाथ होकर कार्य करने के सम्बन्ध में अपील की गयी।

वही कार्यक्रम के बीच में 5 मिनट के लिए लाइट गुल हो जाने पर डीएम पीसी श्रीवास्तव ने कहा कि इसमें भी पत्रकारों ने राजनीति और जिला के मुखिया होने के नाते मुझे एक शिकायत का मौका दिया आगे से इस पर भी विचार होगा और शाम को अधिकारियो के साथ बैठक कर विचार विमर्श किया जाएगा। साथ ही साथ पत्रकारों की सुरक्षा के लिए कई जिओ बनाए गए हैं उनका शक्ति से पालन करने के निर्देश दिए।

डिजिटल मीडिया का जिक्र करते हुए वक्ताओं ने बताया कि जिले में कई ऐसे कार्य हो रहे हैं जहां पर प्रशासन नहीं पहुंच पाती, वहां तक पत्रकार पहुंचकर उसको उजागर करते हैं या कहीं गलत काम हो रहा है उसको उजागर भी करते हैं। इस कार्यक्रम में जनपद के समस्त पधारे पत्रकारों का सम्मान किया गया।