Sunday , October 27 2024

कंटेनर डिवाइडर को तोडते हुए पलटते पलटते बचा

ऊसराहर (घनश्याम शर्मा)। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दौड रहे कंटेनर का अचानक इंजन बंद होने से कंटेनर डिवाइडर को तोडते हुए पलटते पलटते बचा।

रविवार की सुबह पौने सात बजे गुहाटी से गुरूग्राम जा रहा कंटेनर लखनऊ से आगरा जाने वाले मार्ग के किलोमीटर 134 पर अचानक असंतुलित हो गया और कंटेनर सडक के किनारे वाली रेलिंग को तोडते हुए एक्सप्रेस-वे के नीचे गिरने से बच गया गनीमत रही ट्रक के पीछे कोई वाहन नही था जिससे कोई अनहोनी नही हुई ट्रक के चालक सोनवीर सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी दौलतपुर थाना नारखी फिरोजाबाद ने बताया वह कंटेनर लेकर गुरूग्राम जा रहा था चलते चलते अचानक ट्रक का इंजन बंद हो गया इससे पहले वह कुछ कर पाता ट्रक असंतुलित होकर किनारे की डिवाइडर को तोडते हुए रूक गया और वह बाल बाल बच गया थानाध्यक्ष गंगादास गौतम ने बताया कंटेनर के चालक को कोई चोट नही आई है क्रेन से ट्रक को मौके से हटा दिया गया है सूचना मिलते ही मौके पर एक्सप्रेस-वे के चौकी इंचार्ज देवचंद्र यादव व यूपीडा के कर्मचारी मौके पर पहुच गए और यातायात संचालित कराया।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से लखनऊ जा रही एक्सयूवी कार डिवाइडर तोडकर दूसरी लेन जा घुसी. कार मे सवार चार लोग मामूली रूप से घायल हो गए. थानाध्यक्ष गंगादास गौतम ने बताया कार के चालक को झपकी लगने से हादसा हुआ.चैनेज नंवर 128. पर हुआ हादसा। .