Sunday , October 27 2024

संदिग्ध परिस्थितियों में गांव के किनारे बाग में मृत मिला लापता व्यक्ति

बाग में मौजूद पुलिस, रोते बिलखते परिजन

माधव संदेश – अजीतमल /योगेंद्र गुप्ता

गांव के किनारे बाग में अचानक एक शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शव की पहिचान दो दिन से लापता गांव के ही है 52वर्षीय व्यक्ति के रूप में की शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अमावता गांव निवासी अशोक कुमार पुत्र शंभूलाल दोहरे उम्र लगभग 52 वर्ष रविवार की सुबह घर से निकला और देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने मोहल्ले में ही उसके बारे में जानकारी की लेकिन रात में वापस नहीं लौटा सोमवार की सुबह भी उसके बच्चे उसके आने का इंतजार करते रहे अपने पिता का इंतजार करते करते सभी रात में सो गए मृतक अशोक बीते वर्ष अपनी पत्नी की मौत के बाद से परिवार में तीन पुत्र एक पुत्री के साथ रह रहा था।

परिजनों ने बताया वह पूर्व में एक बार बिना बताए चले गए थे लेकिन दो दिन बाद वापस लौट आए थे मंगलवार की सुबह गांव की एक महिला ने खेतों की तरफ गांव के किनारे बाग में पेड़ के नीचे शव पड़ा देखा जिसकी जानकारी उसने गांव के लोगों को दी शव पड़े होने की सूचना मिलते ही ग्रामीण बाग की ओर दौड़ पड़े और लोगो ने शव की शिनाख्त गांव के ही अशोक कुमार के रूप में की। दो दिन से लापता अशोक का शव मिलने से उसके बच्चों का रो रो कर बुरा हाल था शव मिलने की सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी अजीतमल भरत पासवान,प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्र सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और परिजनों व अन्य लोगों से पूछताछ की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक शशि भूषण मिश्रा ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का सही कारण स्पष्ट होगा।