Sunday , October 27 2024

शो ‘द रोमांटिक्स’ में रणवीर सिंह ने खोला राज़, बताया बॉलीवुड में एंट्री किसके जरिए मिली

णवीर सिंह  आज इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स की लिस्ट में शुमार हैं. अपने एक्टिंग के साथ वह अपने अतरंगी स्टाइल के लिए फैंस के बीच में चर्चाओं में रहते हैं.

नेटफ्लिक्स के शो ‘द रोमांटिक्स’ में रणवीर सिंह वो राज खोला, जिसको शायद ही उनके फैंस जानते होंगे. उन्होंने बताया कि उन्हें बॉलीवुड में एंट्री किसके जरिए मिली.

रणवीर सिंह ने नेटफ्लिक्स की ‘द रोमांटिक्स’ में खुलासा किया कि उन्हें पहला ब्रेक दिलाने में बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर का बड़ा हाथ था. वो मानते हैं कि वो आज इंडस्ट्री में पहुंचे हैं तो इसमें एक खास भूमिका भूमि पेडनेकर ने निभाई है. हालांकि, दोनों ने अब तक साथ काम नहीं किया है.

कैसे हुआ रणवीर सिंह का स्क्रीन टेस्ट

‘द रोमांटिक्स’ में इस बारे में बात करते हुए बॉलीवुड के ‘बाबा’ यानी रणवीर सिंह ने ये खुलासा किया. उन्होंने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा ने उन्हें देखा था और आदित्य चोपड़ा को उनकी तस्वीरें दिखाई थी. प्रोड्यूसर को वह गुड लुकिंग या अट्रैक्टिव नहीं लगे लेकिन शानू की जिद्द पर उन्होंने रणवीर का स्क्रीन टेस्ट लिया. स्क्रीन टेस्ट से पहले रणवीर ने खुलासा किया कि शानू के असिस्टेंट उन्हें ब्रीफ करने आई थी. उनका नाम भूमि पेडनेकर था.