Sunday , October 27 2024

जसवंतनगर के “अनूप” बने लेखपाल संघ के जिला अध्यक्ष

फोटो : नवनिर्वाचित अध्यक्ष अनूप कुमार को फूल मालाओं से लादते लेखपाल

जसवंतनगर (इटावा)। उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ इटावा शाखा का नया अध्यक्ष जसवंत नगर के लेखपाल अनूप यादव को निर्वाचित किया गया है। उन्होंने इटावा सदर तहसील के अपने प्रतिद्वंदी रामकुमार बरुआ को पराजित करके यह पद हासिल किया है।

रविवार को भरथना तहसील में जिले भर के लेखपालों का अधिवेशन आयोजित था,जिसमे 154 लेखपाल जिले भर के मौजूद रहे । चुनाव के लिए पूर्व प्रदेश सचिव अवधेश कुमार निर्वाचन अधिकारी के रूप में मौजूद थे। चुनाव में अध्यक्ष के रूप में अनूप यादव,जो कि जसवंत नगर तहसील में लेखपाल हैं,उन्हें जिला अध्यक्ष चुना गया।इसके अलावा पुष्पेंद्र भदौरया वरिष्ठ उपाध्यक्ष, गणेश दत्त कनिष्ठ उपाध्यक्ष, अवनीश कुमार कठेरिया मंत्री, गोपाल जी उपमत्री, माजिद हुसैन कोषाध्यक्ष तथा राहुल गोयल को लेखा परीक्षक के रूप में निर्वाचित घोषित किया गया।

नवनिर्वाचित अध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया है कि उनका प्रयास रहेगा कि लेखपालों और जनता के बीच सामंजस्य बैठाकर अच्छे से अच्छा कार्य किया जाए । लोगों की समस्याओं क निस्तारण भी शीघ्र हो। वह अधिकारियों से मिलकर लेखपालों की समस्याओं का भी हल कराने का वरीयता से प्रयास करेंगे। चुनाव प्रांत उपरांत सभी निर्वाचित पदाधिकारियों को फूल मालाओं से लादकर बधाई दी गई।

*वेदव्रत गुप्ता